scriptपेट्रोल डाल कार को लगाई आग | Put petrol on fire in car | Patrika News

पेट्रोल डाल कार को लगाई आग

locationकोयंबटूरPublished: Dec 12, 2019 01:30:31 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के पल्लडम इलाके में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक निजी कम्पनी कार्यकर्ता की कार को पेट्रोल डालकर जला दी। जानकारी के अनुसार पल्लडम के आराकुलम निवासी पषनीस्वामी के बेटे आनंदकुमार एक निजी कम्पनी में मेनेजर के तौर पर कार्यरत है।

fir

fir

तरुपुर. शहर के पल्लडम इलाके में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक निजी कम्पनी कार्यकर्ता की कार को पेट्रोल डालकर जला दी। जानकारी के अनुसार पल्लडम के आराकुलम निवासी पषनीस्वामी के बेटे आनंदकुमार एक निजी कम्पनी में मेनेजर के तौर पर कार्यरत है। घटना के दिन वह ऑफिस से वापस आया। गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। कुछ देर बाद बाहर से आवा•ा आने पर आनंद ने खिड़की से झांखकर देखा तो गाड़ी में आग लगी हुई थी। अपनी गाड़ी को आग में जलते देख वह बाहर दौड़कर आग बुझाने पहुंचा, लेकिन तब तक गाड़ी का आधा हिस्सा जल चुका था। कामनायक्कनपालयम पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की है। पुलिस वारदात में पुरानी रंजिश की संभावनाओं के चलते भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का मामला है कि बाहर इस प्रकार किसी कार विशेष को आकर जला देने की वजह कुछ और है। अचानक कार को पहचान लेना व वारदात अंजाम देना अंजाने में नहीं दी जा सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो