कोयम्बत्तूर में रेलवे का पार्सल भवन गिरा, दो की मौत

कोयम्बत्तूर में रेलवे का पार्सल भवन गिरा, दो की मौत

Kumar Jeevendra | Publish: Aug, 08 2019 12:10:14 PM (IST) Coimbatore, Tamil Nadu, India

heavy rain in coimbatore : बुधवार देर रात से कोयम्बत्तूर में भारी बारिश हो रही है। सुबह 3.30 से 4 बजे के बीच रेलवे पार्सल भवन का एक हिस्सा गिर गया।

कोयम्बत्तूर. पिछले कई दिनों से जारी बारिश के बीच गुरुवार तड़के कोयम्बत्तूर Coimbatore जंक्शन रेलवे स्टेशन का पार्सल भवन railway parcel building गिर गया। हादसे में एक महिला सहित दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि तीन मजदूर घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना तड़के 3.30 से 4 बजे के बीच है। बुधवार देर रात से शहर में भारी बारिश हो रही थी। तड़के बारिश rain के बीच ही रेलवे पार्सल भवन का एक हिस्सा गिर गया। वहां काम कर रहे 4-5 मजदूर मलबे में फंस गए। पार्सल भवन गिरने की सूचना मिलने पर रेलवे और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान और अधिकारी मौके पर पहुंचे। अग्निशमन और बचाव विभाग को भी हादसे की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों और आरपीएफ के जवानों की करीब 50 सदस्यीय टीम ने बचाव कार्य शुरू किया।

CBE railwayCBE railway

जेसीबी से मलबे को हटाने के साथ वहां फंसे पांच लोगों को बचावकर्मियों ने निकाला। सभी को तुरंत कोयम्बत्तूर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो घायलों को मृत लाया गया घोषित कर दिया जबकि बाकी तीन घायलों का इलाज चल रहा है। आईसीयू में भर्ती एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतकों में एक महिला भी है। मृतकों की पहचान पी. मणि और इब्राहिम के तौर पर हुई है। दोनों मेट्टूपालयम के निवासी बताए गए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned