लॉकडाउन के दौरान रजनीकांत फैंस ने जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित किए

दक्षिण भारत सिनेमा के सुपर स्टार रजनीकांत के प्रशंसकों (रजनी मक्कल मंदरम) ने लॉकडाउन के चलते जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया। रजनी प्रशंसकों द्वारा गत 15 अप्रेल से प्रतिदिन 700 लोगों को भोजन पैकेट वितरित किए जा रहे हैं।

By: Dilip

Updated: 23 Apr 2020, 04:51 PM IST

मदुरै. दक्षिण भारत सिनेमा के सुपर स्टार रजनीकांत के प्रशंसकों (रजनी मक्कल मंदरम) ने लॉकडाउन के चलते जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया। रजनी प्रशंसकों द्वारा गत 15 अप्रेल से प्रतिदिन 700 लोगों को भोजन पैकेट वितरित किए जा रहे हैं। फिलहाल यह सिलसिला 30 अप्रेल तक चलेगा।
मक्कल मंदरम की शहरी इकाई सचिव पी. अलगरसामी ने बताया कि सेलूर क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए भोजन वितरित किया जा रहा है। इसी प्रकार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा आसपास रहने वाले नेपाली परिवारों को भोजन उपलब्ध करवाया। भगवती अम्मन कोईल, मदीचियम क्षेत्र व अन्य आसपास के क्षेत्रों में भोजन पैकेट वितरित किए। वितरण में पुलिस का भी सहयोग रहा। भोजन वितरण में मुथुपेंडी केटरिंग के एम. एम. मुथुपेंडी, अवनियापुरम बाला, पूर्व

पुलिस कर्मियों की स्वास्थ्य जांच
कोयम्बत्तूर. पोलाची के आनमलई इलाके में मंगलवार को आनमलई प्राथमिक सरकारी स्कूल में 36 पुलिस कर्मियों की रेबिट टेस्ट किट से कोरोना की जांच की गई। वाल्पारई पुलिस सब-डिविजन के तहत आने वाले 7 थानों में कार्यरत 105 पुलिस कर्मी व अन्य बल में कार्यरत 65 कर्मी कोरोना रोकथाम कार्य में लगे हैं। ऐसे में कोरोना पीडि़त इलाके में व सील किए गए इलाके में सुरक्षा काम में लगे हुए पुलिस कर्मियों की मंगलवार को आनमलई प्राथमिक सरकारी स्कूल में जांच की गई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned