scriptश्रमिकों को दी राशन सामग्री | Ration material given to workers | Patrika News

श्रमिकों को दी राशन सामग्री

locationकोयंबटूरPublished: Mar 29, 2020 01:37:10 pm

Submitted by:

Dilip

कोरोना महामारी के तहत देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन पर मदुरै जैन समाज के युवाओं ने शहर की चारों मासी स्ट्रीट, वेली स्ट्रीट तपाकुलम, रेल्वे स्टेशन सहित अन्य जगहों पर तैनात पुलिस कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों को बेसिक मेडिकल किट बांटे।

श्रमिकों को दी राशन सामग्री

श्रमिकों को दी राशन सामग्री

मदुरै. कोरोना महामारी के तहत देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन पर मदुरै जैन समाज के युवाओं ने शहर की चारों मासी स्ट्रीट, वेली स्ट्रीट तपाकुलम, रेल्वे स्टेशन सहित अन्य जगहों पर तैनात पुलिस कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों को बेसिक मेडिकल किट बांटे। मदुरै शहर के अनेक क्षेत्रों पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों, प्रशासन अधिकारियों को फेस मास्क, हाथ के दस्ताने, भोजन किट, पानी की बोतलें चार दिन से दिए जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन के साथ उनकी टीम ने कई क्षेत्रों में जरूरतमंदों को मेडिकल किट भोजन किट दिए। इस अवसर पर राकेश जीरावाला, रमेश कुमार जैन, उत्तमचन्द जैन, सुरेश जैन, सहित अनेक समाज के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
राशन सामग्री वितरित

कोयम्बत्तूर. युवा जैन संगठनों (एसआरजेएसएमपीएस तथा एसएसजेएसएम) के पदाधिकारियों ने रामनगर में फंसे करीब 40 मजदूरों को एक सप्ताह की राशन सामग्री वितरित की है। संस्था पदाधिकारियों का कहना है कि अन्य किसी को भी इस प्रकार की जरु रत पड़ती है तो उनकी संस्था इसके लिए तत्पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो