scriptसड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति किया जागरुक | Road safty rules workshop held in madurai | Patrika News

सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति किया जागरुक

locationकोयंबटूरPublished: May 11, 2019 01:05:28 pm

tamiheld in madurai मदुरै यातायात पुलिस की ओर से सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरुक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Traffic safty

सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति किया जागरुक

मदुरै. मदुरै यातायात पुलिस की ओर से सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरुक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पुलिस ने दो मॉडल वाहनों के जरिए शहर के अलग-अलग इलाकों में लोगों को यातायात नियमों के पालन और सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक किया। इन वाहनों में दुर्घटनाओं के कारण व सड़क सुरक्षा उपायों की जानकारी को प्रदर्शित किया गया था।
पुलिस उपायुक्त (यातायात) अरुण बाला गोपालन ने यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा के प्रति वाहन चालकों को जागरुक किया।
यातायात पुलिस की ओर से मुदरै शहर में जागरुकता कार्यक्रम में राज्य परिवहन विभाग के बस चालकों को वाहन व सड़क दुर्घटनों के कारण व उनके आंकड़ों की जानकारी दी गई। वाहन चालकों से सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करने की अपील की गई।
नए वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने संभाला पदभार
सेलम. दक्षिण रेलवे के सेलम मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक के तौर पर ई. हरिकृष्णन ने शुक्रवार को पदभार संभाल लिया। भारतीय रेल यातायात सेवा के २००८ बैच के अधिकारी हरिकृष्णन इससे पहले चेन्नई, पालक्कड और मदुरै मंडल में भी विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। वर्ष २०१६ में वड़ोदरा के राष्ट्रीय भारतीय रेल अकादमी की ओर से आयोजित प्रतिस्पर्धा में हरिकृष्णन के लोको में स्मार्ट फ्यूल टैंक के उपयोग से जुड़ी परियोजना को पहला स्थान मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो