script

केबल के लिए खोदी सड़क का कार्य अधूरा

locationकोयंबटूरPublished: Feb 19, 2020 01:28:21 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

डीबी रोड के हालात काफी समय से बदतर – तड़ागम रोड, आरएसपुरम से शुक्रवार पेट आरजी स्ट्रीट, ओपनकारा को जोडऩे वाली लाईफ लाइन डीबी रोड पिछले काफी समय से खस्ता हाल हैं।

केबल के लिए खोदी सड़क का कार्य अधूरा

केबल के लिए खोदी सड़क का कार्य अधूरा

कोयम्बत्तूर. तड़ागम रोड, आरएसपुरम से शुक्रवार पेट आरजी स्ट्रीट, ओपनकारा को जोडऩे वाली लाईफ लाइन डीबी रोड पिछले काफी समय से खस्ता हाल हैं। यहां दोनों ओर वाहनों का जमघट तो पूरे दिन लगा रहता है। सड़क की चौड़ाई का अंदाजा तो रात्रि में लगता है लेकिन दिन में यही सड़क तंग गली जैसी बन जाती है। यहां केबल व पानी की लाइन के लिए खुदाई भी इसकी एक प्रमुख वजह है।
गांधी पार्क छोर पर यह सड़क पिछले कई माह से क्षतिग्रस्त है। यहां पहले पानी की लाइन व सीवरेज की खुदाई हुई थी जो आरएसपुरम की विभिन्न गलियों तथा डीबी रोड पर हुई। जिससे यहां काफी समय तक सड़क उधड़ी रही। खुदाई के कारण निकलने मलबे के कारण यातायात प्रभावित रहता है।
अभी भी खुदाई की मिट्टी के ढेर नजर आते हैं
डीबी रोड व उसके आसपास की कनेक्टिंग रोड पर केबल व पानी की लाइन डाले जाने के नाम पर फुटपाथ को खोदा गया है खुदाई में निकले मिट्टी के ढेर सड़क पर नजर आते हैं। यह मिट्टी हवा व लोगों की आवाजाही के काण सड़क पर फैलरही है जिससे सड़क भी क्षतिग्रस्त हो रही है। खुदाई के कारण खोदे गए गढ्ढे में कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो