एसबीआई में चोरी, एक आरोपी गिरफ्तार

एसबीआई में चोरी, एक आरोपी गिरफ्तार

By: brajesh tiwari

Published: 01 Mar 2020, 10:34 AM IST


तिरुपुर. कल्लिपालयम बैंक से चोरी हुए गहने व नकदी के मामले में पुलिस ने गिरोह के एक मुख्य आरोपी को दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया है। आरोपी की हरियाणा राज्य निवासी अनिल (35) के रूप में पहचान हुई है। 26 तारीख को दिल्ली के हवाई अड्डे में जांच के दौरान पकड़े जाने पर उससे पूछताछ की गई।
पूछताछ में उसने बताया कि यहां के कल्लिपालयम इलाके में हुए लूट में उसका भी हाथ है। हालांकि उससे गहने या पैसे बरामद नहीं हुए। बताया जा रहा है कि हरियाणा के बैंक में हुए लूटपाट में भी अनिल मुख्य आरोपी था। पुलिस से बचकर भागने पर उसकी पोस्टर बनाकर हर राज्य के पुलिस थाने में दी गई ताकि लोग चौकन्ना रहें। पूछताछ के बाद अनिल को कामनायक्कनपालयम पुलिस के हवाले किया गया।
गौरतलब है कि चोरी के गहने का आंखड़ा सिर्फ अंदा•ो के अनुसार कहा जा रहा है, क्योंकि इस मामले की कार्रवाई करने वाली कामनायक्कनपालयम पुलिस ने बताया कि 270 सवरन गहने चोरी हुए हैं। वहीं बैंक के ग्राहकों ने बताया कि 1500 सवरन गहने गायब हैं, जबकि बैंक कर्मचारियों ने 500-1000 सवरन गहने चोरी होने की सूचना दी थी। अनिल के साथ शामिल शेष आरोपियों की पुलिस को तलाश है।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned