खेलकूद से पूर्व शहीदों को किया नमन

खेलकूद में दिखाया दमखम - आरएस पुरम स्थित देवांगा विद्यालय खेल परिसर में खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता शुरू होने से पूर्व खिलाडिय़ों ने गत वर्ष आज ही के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

कोयम्बत्तूर. आरएस पुरम स्थित देवांगा विद्यालय खेल परिसर में खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता शुरू होने से पूर्व खिलाडिय़ों ने गत वर्ष आज ही के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। विश्नोई स्पोट्र्स क्लब व पटेल स्पोट्र्स क्लब के खिलाडिय़ों ने मौन रखा। सोहनलाल बिश्नोई व घांची समाज के अध्यक्ष दीपाराम ओर पटेल, विश्नोई क्लब के संस्थापक भेराराम, प्रवीण कुमार व कप्तान ओमप्रकाश,भंवरलाल चौधरी अन्य खिलाडिय़ों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। दुर्गाराम सीरवी ने कार्यक्रम का संयोजन किया।

स्कूल के परिसर में घुस आया जंगली गौर
कोयम्बत्तूर.ऊटी के केटी इलाके में गुरुवार दोपहर को एक जंगली गौर घुस आया। उसके हमला करने के डर से उस इलाके में हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार ऊटी के केटी इलाके स्थित लेइड्लॉ मेमोरियल स्कूल में ह•ाारों बच्चें पढऩे आते हैं। ऐसे में गरुवार दोपहर को स्कूल के परिसर में खड़े होकर बच्चे खेल रह थे। अचानक से एक जंगली गौर स्कूल परिसर में घुस आया। इसे देख बच्चे यहां-वहां भागने लगे। आवासीय क्षेत्रों में जंगली गौरों का आना आम बात हो गई है। वन विभाग को तुरंत इस बारे में सूचना दी गई।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned