सामायिक फेस्टिवल का आयोजन

सेलम तेरापंथ युवक परिषद् के तत्वावधान में रविवार सुबह सामायिक फेस्टिवल का आयोजन किया गया। एक साथ एक समय और एक संदेश लेकर जैन समुदाय के सकल संघ के श्रावकों ने एक सामायिक कर इस महा अनुष्ठान में अपना योगदान दिया।

By: Dilip

Updated: 06 Jan 2020, 11:23 AM IST

सेलम. सेलम तेरापंथ युवक परिषद् के तत्वावधान में रविवार सुबह सामायिक फेस्टिवल का आयोजन किया गया। एक साथ एक समय और एक संदेश लेकर जैन समुदाय के सकल संघ के श्रावकों ने एक सामायिक कर इस महा अनुष्ठान में अपना योगदान दिया। तेरापंथ भवन, महावीर भवन एवं पाश्र्वनाथ भवन में सामयिक कराएंगे। तीनों स्थानों में कुल 309 सदस्यों ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई। श्रद्धालुओं ने सामायिक के दौरान नवकार मंत्र का जाप किया। शेवापेट में श्रावकों को साध्वी उज्जवल ज्योति का सानिध्य रहा। तेरापंथ युवक परिषद पाश्र्वनाथ जैन ट्रस्ट, आदेश्वर जैन श्वेतांबर ट्रस्ट, दिगंबर जैन समाज, वर्धमान स्थानकवासी जैन संघ, बीजेएस, जैन सेवा समिति, अर्हम ग्रुप, जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा, महिला मंडल आदि सभा संस्थाओं ने जैन एकता का प्रतीक - सामायिक अनुष्ठान किया। प्रजीत जैन ने आभार जताया। मंत्री स्नेह बाबेल ने आभार जताया।

इरोड. जैन समायिक फेस्टिवल में तेरापंथ युवक परिषद ईरोड में उपासक हनुमानमल दुगड के नेतृत्व मेंसकल जैन समाज ने सामायिक की। उपासक ने सामायिक की उपोगिता के साथ जीवन में सामायिक के महत्व पर प्रकाश डाला। समाज के करीब एक सौ से अधिक साधकों ने सामायिक की। तेयुप के सहसचिव सुमित सुराणा ने आध्यात्मिक मंगलभावना दी। यह जानकारी सुरेश चौपडा( हिराणी) ने दी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned