scriptमहामहिम नहीं अक्का कहें : सौन्दर्यराजन | Say Akka instead of Governor : Soundaryarajan | Patrika News

महामहिम नहीं अक्का कहें : सौन्दर्यराजन

locationकोयंबटूरPublished: Oct 20, 2019 01:33:59 pm

Submitted by:

Dilip

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसई सौन्दर्यराजन ने कहा है कि वे तमिलनाडु और तेलंगाना के बीच पुल का काम कर रही हैं। वहां उन्हें अक्का कह कर सम्बोधित किया जाता है।

महामहिम नहीं अक्का कहें : सौन्दर्यराजन

महामहिम नहीं अक्का कहें : सौन्दर्यराजन

कोयम्बत्तूर. तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसई सौन्दर्यराजन ने कहा है कि वे तमिलनाडु और तेलंगाना के बीच पुल का काम कर रही हैं। वहां उन्हें अक्का कह कर सम्बोधित किया जाता है। वे चाहेंगी कि तमिलनाडु के लोग भी उन्हें महामहिम राज्यपाल की जगह अक्का कहें। वे शनिवार को शहर के एक निजी शिक्षण संस्थान के स्थापना दिवस समारोह में छात्र-छात्राओं को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें। इसका कोई विकल्प नहीं है। पहले लक्ष्य निर्धारित करें और उसे प्राप्त करने के लिए जीजान से जुट जाएं। सफलता आपके कदमों में होगी। रास्ते में बाधाएं आएंगी, लेकिन घबराएं नहीं। हर समस्या का समाधान है। लक्ष्य हासिल करने तक जुटे रहें।
उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी यह नहीं सोचें कि राजनीति में शामिल हो कर वे डॉक्ट्रेट की डिग्री हासिल कर लेंगे। सौन्दर्यराजन ने कहा कि कई लोगों ने कद काठी, रंग और यहां तक की बालों को लेकर मेरा मजाक बनाया, लेकिन मैं अपने काम में लगी रही और सम्मानजनक मुकाम हासिल किया। महाबलिपुरम में पिछले दिनों चीन के राष्ट्रपति के साथ वार्ता के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वेष्टि पहनने पर उन्होंने कहा कि मोदी ने तमिल संस्कृति के प्रति सम्मान दर्शाया है। सौन्दर्यराजन ने कहा कि वे तमिलनाडु और तेलंगाना के बीच पुल का काम कर रही हंै। वहां उन्हें अक्का कह कर सम्बोधित किया जाता है। उन्होंने कहा कि वे चाहेंगी कि तमिलनाडु के लोग भी उन्हें महामहिम राज्यपाल की जगह अक्का कहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो