scriptकुएं में गिरने से स्कूली छात्र की मौत | School student dies after falling in a well | Patrika News

कुएं में गिरने से स्कूली छात्र की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Feb 16, 2020 12:13:15 pm

Submitted by:

Dilip

जिले के अवलपूंदुरई इलाके में एक छात्र फिसलकर कुए में गिर गया। दमकल विभाग के आने के बाद छात्र को कुएं से मृत निकाला गया। जानकारी के अनुसार जिले के मोडकुरिची इलाके निवासी चंद्रशेखर पत्नी अलगरसी व बेटे अलक्सैंडर 14 के साथ रहता था।

Youth dies due to first injection of MRI,relatives accused of negligence,mri scan,MRI scan,ct scan machine,death in hospital,jail employee death,top hospital in jabalpur,top hospital in india,best hospital in india,nscb medical college,jabalpur medical college,latest news in hindi,Jabalpur,

Youth dies due to first injection of MRI

ईरोड. जिले के अवलपूंदुरई इलाके में एक छात्र फिसलकर कुए में गिर गया। दमकल विभाग के आने के बाद छात्र को कुएं से मृत निकाला गया। जानकारी के अनुसार जिले के मोडकुरिची इलाके निवासी चंद्रशेखर पत्नी अलगरसी व बेटे अलक्सैंडर 14 के साथ रहता था। चंद्रशेखर एक दिहाड़ी म•ादूर था। अवलपूंदुरई इलाके स्थित निजी स्कूल में अलक्सैंडर 9वीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार शाम को 5 ब•ो के आसपास अपने दोस्त की जनमदिन मनाने के लिए दोस्तों के साथ अलक्सैंडर एक बगीचे में गया था। केक काटने के दौरान उसके यूनिफार्म में दाग लग गया। दाग हटाने के लिए पानी की •ा़रूरत पडऩे पर उसी बगीचे में स्थित एक कुएं के पास जाकर वह पानी लेने की कोशिश कर रहा था। पानी लेने के लिए वह थोड़ा और झुका। ऐसे में अचानक से उसका पैर फिसला और वह कुएं के अंदर गिर पड़ा। उसके सारे दोस्तों ने आसपास रहने वालों को मदद के लिए पुकारा। उसी इलाके में रहने वाले कुछ युवकों ने कुएं में कूदकर छात्र को बचाने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाया। मोडकुरिची इलाके के दमकल विभाग को सूचना दी गई। 3 घटें ढंूढने के बाद छात्र को मृत हालत में कुएं से निकाला गया।अरसलूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो