कुएं में डूबने से स्कूली छात्र की मौत

तारापुरम इलाके में 40 फीट कुएं में डूबकर स्कूली छात्र की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सिदिक 14 उसी इलाके के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र था।

तिरुपुर. तारापुरम इलाके में 40 फीट कुएं में डूबकर स्कूली छात्र की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सिदिक 14 उसी इलाके के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र था। सोलैकडई वीदी इलाके स्थित 40 फीट कुएं में वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गया। अचानक उसे डूबते देख उसके दोस्तों ने गांव वालों को मदद के लिए बुलाया। मदद के लिए आए लोगों ने उसे पानी में ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नही मिला। फिर दमकल विभाग को इस बारे में सूचना दी गई। 3 घंटे प्रयास के बाद पीडि़त को मृत हालत में कुए से निकाला गया। तारापुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में युवक की मौत
कोयम्बत्तूर. पोलाची -पल्लडम इलाके में बस और बाइक के भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। तिरुपुर के मडत्तुकुलम इलाके निवासी मारिमुत्तु 23 एक दिहाड़ी मजदूर था। मंगलवार रात को वह अपनी बाइक पर पोलाची - पल्लडम इलाके में जा रहा था। तब सामने से एक ट्रैवल बस काफी तेजी से आ रही थी। बेकाबू होकर वह मारिमुत्तु के बाइक के साथ आकर भीड़ गई। मारिमुत्तु गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान कल मध्य रात्रि को मारिमुत्तु की मौत हो गई। सुल्तानपेट्टै पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned