scriptविक्रेता सड़क किनारे आए | Sellers Roadside | Patrika News

विक्रेता सड़क किनारे आए

locationकोयंबटूरPublished: Jun 15, 2020 02:15:32 pm

Submitted by:

Dilip

कोरोना संक्रमण के बाद पू-मार्केट में अत्यधिक भीड़ होने के कारण पू मार्केट को डीबी रोड के पास एक स्कूल मैदान में स्थानांतरित करने की प्रक्रिया चली। फूल विक्रेताओं को यहां निर्धारित दूरी पर बैठा कर व्यापार करने की अनुमति देने की योजना है।

विक्रेता सड़क किनारे आए

विक्रेता सड़क किनारे आए

कोयम्बत्तूर. जिले में कोरोना के रोगियों की बढ़ती संख्या से आम जनता में चिन्ता बढ़ रही है। रविवार को 15 रोगी संक्रमित मिले हैं। जब से दूसरे राज्यों और चेन्नई से आवागमन बढ़ा है रोगियों की तादाद में भी इजाफा हो रहा है
कोरोना संक्रमण के बाद पू-मार्केट में अत्यधिक भीड़ होने के कारण पू मार्केट को डीबी रोड के पास एक स्कूल मैदान में स्थानांतरित करने की प्रक्रिया चली। फूल विक्रेताओं को यहां निर्धारित दूरी पर बैठा कर व्यापार करने की अनुमति देने की योजना है। इसके चलते पू मार्के ट के बरामदे फिलहाल सूने नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ विक्रेता अस्थायी रूप से सड़क पर डेरे डाल कर फूल मालाएं व फूल आदि बेचते देखे जा सकते हें। इससे मेट्टूपालयम रोड पर जाम के हालात फिर बनने लगे हैं।
आठ जून के बाद रियायतें जरूर बढ़ी, लेकिन लोगों ने इसका दुरुपयोग भी करना शुरू कर दिया है। रेस्तरां व चाट पकौड़ी व पताशे आदि की दुकानों थडिय़ों पर लोगों ने चाव से खाना पीना तो शुरू कर दिया है, लेकिन सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं होती नजर आ रही। मास्क को भी नहीं लगाया जा रहा। होटल रेस्तरां के स्टाफ भी मास्क को लेकर गले में लटकाए रहते हैं। उन्हें मुंह पर नहीं लगाते। यही हाल चाय की थडिय़ों का है। यहां लोगों को मजे से बैठकर चाय पीते व गप्पे मारते देखा जा सकता है सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नजर नहीं आती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो