scriptहार से डरी भाजपा उठा रही राहुल की नागरिकता का मसला: अलगिरि | sensing fear BJP raising citizenship issue of Rahul : TNCC president | Patrika News

हार से डरी भाजपा उठा रही राहुल की नागरिकता का मसला: अलगिरि

locationकोयंबटूरPublished: May 06, 2019 01:01:34 pm

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. एस.अलगिरि ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में हार को लेकर भयभीत होने के कारण भाजपा अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता का मसला उठाकर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है।

lok sabha election

हार से डरी भाजपा उठा रही राहुल की नागरिकता का मसला: अलगिरि

कोयम्बत्तूर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. एस.अलगिरि ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में हार को लेकर भयभीत होने के कारण भाजपा अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता का मसला उठाकर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है।
हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में अलगिरि ने कहा कि आम चुनाव में आसन्न हार के भय की वजह से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रणनीति बदल रहे हैं और राहुल व उनके परिवार के बारे में अनावश्यक बातों को उठा रहे हैं। अलगिरि ने कहा कि गिनाने के लिए अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं होने के कारण कभी मोदी राहुल पर निशाना साधते हैं तो कभी वोट पाने के लिए पुलवामा आतंककारी हमले का राजनीतिकरण कर रहे हैं। अलगिरि ने कहा कि मोदी शहीद जवानों के नाम पर वोट मांग रहे हैं क्योंकि उनके पांच अपने पांच साल की कोई उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को हवाई यात्रा की सुविधा क्यों नहीं दी थी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन के चक्रवाती तूफान के बाद किसी कांग्रेस नेता के राज्य का दौरा नहीं करने के आरोप पर पलटवार करते हुए अलगिरि ने कहा कि तत्कालीन केंद्रीय गृह मत्री पी. चिदम्बरम ने तूफान के बाद राज्य का दौरा किया था। उन्होंने कहा कि गाजा तूफान के बाद किसी भाजपा मंत्री ने राज्य का दौरा नहीं किया। अलगिरि ने कहा कि कांग्रेस पर हमला करने से पहले सौंदरराजन को तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए।
अलगिरि ने सत्तारुढ़ एआईएडीएमके के तीन विधायकों को अयोग्य ठहराने की प्रक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह अलोकतांत्रिक है। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके सरकार भाजपा की कठपुतली बन कर रह गई है। २३ मई को आने वाले लोकसभा व विधानसभा उपचुनावों के परिणाम में एआईएडीएमके को सबक मिलेगा। अलगिरि ने आरोप लगाया कि हार के डर के कारण राज्य सरकार स्थानीय निकायों का चुनाव कराने में देरी कर रही है। अलगिरि ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बड़ी सफलता हासिल करेगी और केंद्र में सरकार बनाएगी।
हवाई अड्डे पर उलझे समर्थक
हवाई अड्डे पर अलगिरि से मुलाकात को लेकर पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मयूर जयकुमार और जिलाध्यक्ष वी. सी. मनोहरन के समर्थक आपस में उलझ गए। सुरक्षाकर्मियों ने सिर्फ जयकुमार को वेटिंग लाउंज में अलगिरि से मिलने की अनुमति दी लेकिन मनोहरन और जिला सचिव सर्वण्ण को अलगिरि से मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी गई।
मनोहरन के समर्थकों ने जयकुमार के खिलाफ नारेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो