वालयार चेक पोस्ट पर माल वाहनों के लिए अलग लेन

लॉकडाउन में छूट के साथ ही केरल व पड़ोसी जिलों में आवाजाही शुरु हो गई है। हालांकि बिना ई पास के किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा है। लेकिन केरल को जोडऩे वाली वालयार चेक पोस्ट पर ट्रकों व यात्री वाहनों की रेलमपेल को देखते हुए जिाल प्रशासन ने अब ट्रकों के लिए अलग लेन निर्धारित कर दी है।

By: brajesh tiwari

Published: 21 May 2020, 12:57 PM IST

कोयम्बत्तूर. लॉकडाउन में छूट के साथ ही केरल व पड़ोसी जिलों में आवाजाही शुरु हो गई है। हालांकि बिना ई पास के किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा है। लेकिन केरल को जोडऩे वाली वालयार चेक पोस्ट पर ट्रकों व यात्री वाहनों की रेलमपेल को देखते हुए जिाल प्रशासन ने अब ट्रकों के लिए अलग लेन निर्धारित कर दी है। इससे माल की ढुलाई निर्बाध रूप से हो सके।

हर शख्स की स्वास्थ्य जांच में लग रहा समय
सूत्रों ने बताया कि कोयम्बत्तूर से तिरुपुर व केरल आने-जाने वालों की संख्या दिनों दिन बढ रही है। दोनों राज्यों से हजारों लोग एक-दूसरे के शहरों में काम करते हैं। ये फिलहाल निजी वाहनों व अन्य साधनों से आ रहे हैं। वालयार चेक पोस्ट पर जांच की वजह से यात्री वाहनों की कतारे ंलगी रहती है। इन्ही के बीच माल ले जा रहे ट्रक फंस जाते हैं। यात्री वाहनों के लिए ई पास जरूरी है। इनकी जांच व यात्रियों की स्क्रीनिंग में काफी वक्त लगता है। लेकिन संक्रमण होने के लिए कठोरता से इसका पालन किया जा रहा है।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned