नाला जाम, घरों में घुसा गंदा पानी

नाला जाम, घरों में घुसा गंदा पानी
नाला जाम, घरों में घुसा गंदा पानी

Dilip Sharma | Publish: Oct, 10 2019 02:59:03 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

-विधायक ने नगर निगम को लिया आड़े हाथ

सिंगनाल्लूर से द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) विधायक कार्तिक ने बुधवार को पझायूर इलाके में जलभराव की समस्या को देखा और नगर निगम प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

कोयम्बत्तूर. सिंगनाल्लूर से द्रविड़ मुनेत्र कषगम(डीएमके) DMK विधायक कार्तिक ने बुधवार को पझायूर इलाके में जलभराव की समस्या को देखा और नगर निगम प्रशासन को आड़े हाथों लिया।
पझायूर के कंदासामी लेआउट क्षेत्र में नाला जाम होने से कई मकानों में गंदा पानी भर गया है। लोग इस गंभीर समस्या से त्रस्त हैं। शिकायत पर विधायक कार्तिक बुधवार को मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि सफाई नहीं होने से नाला पूरी तरह जाम हो चुका है। लोगों ने बताया कि वे कई बार नगर निगम प्रशासन से नाले की सफाई की गुहार लगा चुके हैं मगर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। निगम कर्मी निष्क्रिय हैं। उन्होंने बताया कि स्थानीय निकाय के चुनाव नहीं होने का खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। पहले जब पार्षद था तो उन्हें कहते ही काम हो जाते थे। किन्तु अब अधिकारी कर्मचारी किसी की नहीं सुनते। कार्तिक ने कहा कि नगर निगम शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के बजाय नरक बनाने पर तुला है। अधिकारियों व कर्मचारियों पर किसी का अंकुश नहीं है। पूरे शहर में सड़केें क्षतिग्रस्त हैं। जगह जगह खड्डे हो गए हैं। इससे आवागमन में परेशानी हो रही है। नाले-नालियों की सफाई नहीं की गई। इसी वजह से बरसात के दौरान सड़कों पर घंटों तक पानी भरा रहा। निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात रहे पर प्रशासन चुप्पी साधे रहा। अब प्लास्टिक कचरे की वजह से नाले जाम हैं। घरों में गंदा पानी भर रहा है। मच्छर जनित रोग फैल रहे हैं। कीटनाशक का छिड़काव तो दूर सफाई तक नहीं की जा रही। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने नगर निगम को चेतावनी दी कि अगर जल्द ही नालों की सफाई नहीं की गई तो वे जनता को साथ लेकर आंदोलन करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned