scriptशराब तस्करी में लिप्त छह कर्मचारी निलम्बित | Six employees involved in liquor smuggling suspended | Patrika News

शराब तस्करी में लिप्त छह कर्मचारी निलम्बित

locationकोयंबटूरPublished: May 02, 2020 01:31:32 pm

Submitted by:

Rahul sharma

लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री पर रोक की वजह से मदिराप्रेमियों की हालात खराब हैं। वे चौगुनी कीमत पर भी शराब खरीदने को तैयार है। लेकिन वह भी बड़ी मुश्किल से मिल रही है।

Food inspector and sales man suspend for not follow social distancing

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना फूड इंस्पेक्टर और सेल्स मैन को पड़ा भारी, हुए सस्पेंड

कोयम्बत्तूर. लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री पर रोक की वजह से मदिराप्रेमियों की हालात खराब हैं। वे चौगुनी कीमत पर भी शराब खरीदने को तैयार है। लेकिन वह भी बड़ी मुश्किल से मिल रही है। प्रदेश में शराब की बिक्री तमिलनाडु राज्य विपणन निगम (तस्माक) के जरिए की जाती है। जरूरत मंदों ने तस्माक के ही कर्मचारियों को लालच दिया ।
छह कर्मचारियों ने तस्माक की दुकान का ताला खोला और वहां से शराब निकाल कर बेचना शुरू कर दिया। पता चलने पर अधिकारियों ने कार्मिक कनकराज, मुथुकुमार, एंटनी, कुमारसन, कंदासामी और जयगणेश को निलम्बित कर दिया। जांच में खुलासा हुआ कि पिछले दिनों अविनाशी, उदुमलपेट और उथुकुली में तस्माक बार से कर्मचारियों ने शराब की बोतलें निकाली थी। हालांकि तस्माक के सभी बारों पर ताले जड़े हैं, लेकिन ये बार की देखभाल के बहाने आए और शराब की बोतलें ले गए।शराब उन्होंने स्थानीय ढाबों और कई स्थानों पर चौगुने दामों पर बेच दी। इसकी भनक अधिकारियों को लग गई और मामले की जांच की तो शराब तस्करी का भंडाफोड़ हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो