तीन युवतियां सहित छह लोग लापता

तीन युवतियां सहित छह लोग लापता
Missing wood investigation started

Dilip Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 01:30:30 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

neelgiri नीलगिरि व कोयम्बत्तूर Coimbatore जिले में पिछले २४ घंटे के दौरान तीन युवतियों सहित छह लोगों के लापता होने के मामले दर्ज हुए हैं।

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि व कोयम्बत्तूर जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान तीन युवतियों सहित छह लोगों के लापता होने के मामले दर्ज हुए हैं।
नीलिगिरी के गूड़लूर निवासी विनिता (19) वय्यम्पालयम इलाके के निजी कॉलेज में बीएससी में पढ़ाई करती थी। दो दिन पहले वह अपने हॉस्टल से घर की ओर निकली लेकिन घर नही पहुंची। विनिता के पिता की शिकायत पर कोविलपालयम पुलिस ने उसकी तलाश शुरु कर दी है। सूलूर के सुल्तानपेट्टई निवासी तमिषअरसी (16 ) सामान लेने के लिए दुकान गई ,लेकिन काफी देर तक वापस नही आई। पहले तो परिजनों ने अपने तौर पर उसकी तलाश की पर पता नहीं चला । बाद में सुल्तानपेट्टई पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। पोल्लाची के कांजम्पट्टी इलाके में रामर का बेटा नि:शक्त बेटा सेल्वन (15) गायब हो गया। दो दिन पहले सेल्वन बाहर निकला पर वापस नहीं लौटा। कोमंगलम पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।इसी तरह वेलांडिपालयम निवासी अश्विनी (23) अपनी डेढ़ वर्षीय बच्चे के साथ लापता है। ओंडिपुदूर के निजी अस्पताल में कार्यरत निवेदिता (23) काम खत्म होने के बाद घर नहीं लौटी।सिंगनल्लूर पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned