गांजा बेचते पकड़े गए छह स्कूली छात्र

शहर के वीरपांड़ी इलाके में जांच के दौरान गांजे के साथ 6 स्कूली बच्चों को पुलिस ने पकड़ा। जानकारी के अनुसार तिरुपुर के कई इलाकों में गांजा बिक्री की सूचना मिलते ही पुलिस वीरपांड़ी, जे जे नगर जैसे इलाकों में जांच के लिए पहुंची। जांच के दौरान 6 स्कूली छात्र सड़क किनारे घूमते न•ार आए।

By: Rahul sharma

Published: 03 Jan 2020, 02:01 PM IST

तिरुपुर. शहर के वीरपांड़ी इलाके में जांच के दौरान गांजे के साथ 6 स्कूली बच्चों को पुलिस ने पकड़ा। जानकारी के अनुसार तिरुपुर के कई इलाकों में गांजा बिक्री की सूचना मिलते ही पुलिस वीरपांड़ी, जे जे नगर जैसे इलाकों में जांच के लिए पहुंची। जांच के दौरान 6 स्कूली छात्र सड़क किनारे घूमते न•ार आए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़कर पूछताछ की। उनके टेड़े मेड़े जवाब देने पर पुलिस ने उनके स्कूल बैगों की जांच की। जांच के दौरान उन छात्रों के बैग में कुल 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद की गई। पुलिस के पूछताछ करने पर बच्चें सही जवाब नहीं दे पाए। सख्ती से पेश आने पर छात्रों ने बताया कि 6 ह•ाार रुपय लेकर वह दिंडुक्कल इलाके में गांजा बेचने वालों से ढेड़ किलो ग्राम गांजा लेकर आए। आगे की पूछताछ के दौरान पता चला कि वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र हैं। उन्हे न्यायालय में पेश करने के बाद 15 दिनों के लिए सुधार ग्रह भेजने की आदेश दी गई।

डेंगु से बच्चे की मौत, नौ लोग अस्पताल में भर्ती
तिरुपुर. डेंगु से पीडि़त 8 वर्षीय बच्चे की बुधवार रात को मौत हुई। जानकारी के अनुसार तिरुपुर के मंगलम निवासी •ााकिर हुसाईन उस इलाके में एक होटल चलाता था। उसका 8 वर्षीय बेटा मुहम्मदु हुसाईन तीसरी कक्षा के छात्र था। सूत्रों के मुताबिक मुहम्मद पिछले एक हफ्ते से बुखार से झूझ रहा था। पहले उसे उस इलाके के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज कराने के बावजूद उसके ठीक नही होने पर आगे की इलाज के लिए बच्चे को कोयम्बत्तूर सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना के मुताबिक उसी इलाके के रहने वाले 9 लोग डेंगु से पीडि़त है।

Rahul sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned