कोलम्बो से तस्करी कर लाए, कोयम्बत्तूर हवाई अड्डे पर पकड़े गए

कोलम्बो से तस्करी कर लाए, कोयम्बत्तूर हवाई अड्डे पर पकड़े गए
कोलम्बो से तस्करी कर लाए, कोयम्बत्तूर हवाई अड्डे पर पकड़े गए

Dilip Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 02:19:14 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

सिटी एयरपोर्ट पर तस्करी कर लाई गई करीब70 लाख रुपए की विदेशी सिगरेट जब्त की गई। पुलिस ने तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोयम्बत्तूर. सिटी एयरपोर्ट पर तस्करी कर लाई गई करीब ७० लाख रुपए की विदेशी सिगरेट जब्त की गई। पुलिस ने तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार कोलम्बो से आए विमान से अन्य यात्रियों के साथ मोहम्मद अकबर अली, अंसार अली, अब्दुल कादिर, कलंदर हैदर अली और शाहुल हमीद भी कोयम्बत्तूर एयर पोर्ट पर उतरे। इनके पास काफी सामान था। हवाई अड्डे पर जांच के दौरान जब इनके सामान को खंगाला गया तो विदेशी ब्रांड की सिगरेटों के 23,310 पैकट मिले। इनकी कीमत करीब 6 9 लाख 93 हजार रुपए हैं। पुलिस ने सिगरेट जब्त कर पांचों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इनसे पूछताछ में जुटी है। पता लगाया जा रहा है कि वे किसी गिरोह के लिए काम तो नहीं कर रहे। वे सिगरेट कहां से लाए और गिरोह के सरगना कहां से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned