script

स्पीड ट्रायल कर परखेंगे ट्रैक

locationकोयंबटूरPublished: May 26, 2020 02:15:13 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

पाल्लकाड़ से पोदनूर रेलवे खंड में गाडिय़ों की स्पीड को 110 किमी प्रति घंटे से गुजारा जाएगा। रेल प्रशासन ने इसके लिए 28 मई को परीक्षण की तैयारियां कर ली हैं। ऑस्किल मॉनिटरिंग सिस्टम (ओएमएस) के जरिए विशेष परीक्षण ट्रेन चलाई जाएगी जिससे गाड़ी की गति का परीक्षण किया जाएगा।

Train

Train File Photo

पाल्लकाड़.पाल्लकाड़ से पोदनूर रेलवे खंड में गाडिय़ों की स्पीड को ११० किमी प्रति घंटे से गुजारा जाएगा। रेल प्रशासन ने इसके लिए 28 मई को परीक्षण की तैयारियां कर ली हैं। ऑस्किल मॉनिटरिंग सिस्टम (ओएमएस) के जरिए विशेष परीक्षण ट्रेन चलाई जाएगी जिससे गाड़ी की गति का परीक्षण किया जाएगा। परीक्षण 28 मई को सुबह 10 से दोपहर तीन बजे के बीच होगा। इस दौरान आमजन व आसपास रहने वाले लोगों को ट्रैक से दूर रहने के लिए कहा गया है। पोदनूर व पोल्लाची के बीच २७ मई को एक विशेष ट्रेन भी गुजरेगी। बारह से चार बजे तक ट्रैक निगरानी में रहेगा। संबंधित कर्मचारियों को भी इस दौरान रेलवे लाइन पर कार्य नहीं करने को कहा गया है।
ईदुलफितर पर्व मनाया

कोयम्बत्तूर. सोमवार को ईदुलफितर पर्व मनाया गया। लोगों ने एक -दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। कोरोना संकट के कारण मस्जिदों में सामूहिक रुप से नमाज अता नहीं की गई। धर्मावलम्बियों ने अपने घरों में ही नमाज पड़ी । कोरोना संकट से मुक्ति वतन की खुशहाली की दुआ मांगी।

ट्रेंडिंग वीडियो