स्वस्फूर्त बंद, कोरोना को हराने की जंग

.कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आग्रह पर देशभर में बंद के तहत रविवार को कोयम्बत्तूर में भी बंद पूर्णत सफल रहा। रेल सड़क व अन्य यातायात बंद रहा। प्रमुख बाजारों सहित ठेले चाय नाश्ते की थडिय़ां व पान की दुकानें आदि भी बंद रहे।

By: Dilip

Published: 22 Mar 2020, 07:43 PM IST

कोयम्बत्तूर.कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आग्रह पर देशभर में बंद के तहत रविवार को कोयम्बत्तूर में भी बंद पूर्णत सफल रहा। रेल सड़क व अन्य यातायात बंद रहा। प्रमुख बाजारों सहित ठेले चाय नाश्ते की थडिय़ां व पान की दुकानें आदि भी बंद रहे। कोयम्बत्तूर सहित आसपास के प्रमुख शहर ईरोड, मदुरै, तिरुपुर, सेलम आदि में पूर्णतया बंद रहा। स्टेशन, बस स्टैंड, प्रमुख बाजार मॉल आदि बंद रहे। दवाएं, सब्जी व जरुरी खाद्य वस्तुओं की दुकानें खुली रहीं जिससे लोगों को रोजमर्रा की चीजें मुहैया हो सकीं। शहरवासी देर शाम तक घरों मेंं ही कैद रहे।
जानकारों का मानना है कि करीब ३० घंटे से अधिक बंद रहने से कोराना वायरस की शृंखला टूटने से इसके असर के कम होने की संभावनाएं भी जताई गई हैं।
शहर में पसरा सन्नाटा
शहर के अंदरुनी इलाकों ओपनकारा स्ट्रीट, शुक्रवार पेट, आरजी स्ट्रीट,गांधीपुरम, टाउन हॉल, स्टेशन, अविनाशी रोड, मेट्टूपालयम रोड, आरपुरम, डीबी रोड, उकड़म रोड, तड़ागम रोड आदि क्षेत्रों में देर शाम तक सन्नाटा पसरा रहा।
शाम को ताली बजा कर सेवा कर रहे लोगों की हौसला अफजाही
देर शाम पांच बजे लोगोंं ने अपने घरों के बाहर खड़े होकर आवश्यक सेवाओं जैसे पुलिस, मेडिकल तथा अन्य जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों की इस महामारी में सेवा कार्य में लगे रहने पर ताली बजा कर उनकी हौसला अफजाही की।
मदुरै में बाजार बंद
मदुरै.कोरोना वाइरस के तहत जनता कफ्र्यू के समर्थन में मदुरै पूर्ण रूप से बंद रहा इस दौरान आमजन जीवन ठप रहा। आम लोगों की आवाजाही रेल व बस आदि के बंद होने से ठप रही। दुकानें, मॉल, हवाई अड्डे आदि की उड़ानें पहले ही बंद की जा चुकी महलवड़मपोकी स्ट्रीट की कपड़ा मार्केट की सभी होलसेल दुकानें पूरी तरह बंद रहीं व पूरे दिन सन्नाटा रहा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned