scriptगांव जाने के लिए चुराई बाइक, मालिक को पार्सल से लौटाई | Stolen bike to go to village, owner returned from parcel | Patrika News

गांव जाने के लिए चुराई बाइक, मालिक को पार्सल से लौटाई

locationकोयंबटूरPublished: Jun 01, 2020 03:44:27 pm

Submitted by:

Rahul sharma

सुलूर में हैरत भरे घटनाक्रम में एक हफ्ते पहले चोरी की गईबाइक आरोपी ने पार्सल के जरिए मालिक को लौटा दी। सूत्रों ने बताया कि पल्लपलायम निवासी सुरेश की सुलूर में खराद वर्कशॉप है।वह बाइक से आता जाता है।

गांव जाने के लिए चुराई बाइक, मालिक को पार्सल से लौटाई

गांव जाने के लिए चुराई बाइक, मालिक को पार्सल से लौटाई

कोयम्बत्तूर. सुलूर में हैरत भरे घटनाक्रम में एक हफ्ते पहले चोरी की गईबाइक आरोपी ने पार्सल के जरिए मालिक को लौटा दी। सूत्रों ने बताया कि पल्लपलायम निवासी सुरेश की सुलूर में खराद वर्कशॉप है।वह बाइक से आता जाता है। एक पखवाड़े पहले उसने अपनी बाइक वर्कशॉप के बाहर खड़ी की थी, जो वहां से गायब हो गई। उसने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो एक युवक उसकी बाइक ले जाता दिखाई दिया। युवक की पहचान भी हो गई। वह इलाके में टी स्टाल पर काम करता था। सुरेश जब टी स्टाल पर पहुंचा तो पता लगा कि वह गायब है। टी स्टाल संचालक ने बताया कि वह कहां का रहने वाला है । इसकी जानकारी भी नहीं है। आखिर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।पन्द्रह दिन बाद सुरेश के पास कुरियर कम्पनी के कार्यालय से फोन आया कि आपेक नाम से एक बाइक आयी हैं। पहले तो उसने मजाक समझा पर कम्पनी के कर्मचारी ने कहा कि वास्तव में बाइक आयी है। सुरेश तत्काल कुरियर कार्यालय पहुंचा । अपनी बाइक को देख कर खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने कम्पनी को शुल्क अदा किया और बाइक को ले आया। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गईहै। लोगों का मानना है कि लॉकडाउन में युवक को अपने गांव जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला था और वह मजबूरी में बाइक को लेकर चला गया। गांव पहुंचते ही उसने मालिक को बाइक पार्सल के जरिए लौटा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो