परीक्षा में विफलता पर छात्रा ने की आत्महत्या

परीक्षा में विफलता पर छात्रा ने की आत्महत्या
Death,लड़की की संदिग्ध हालत में मौत

Dilip Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 01:36:53 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

परीक्षा में विफलता पर अवसाद में आने से बारहवीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार शहर के बाहरी इलाके सुंदरापुरम सिट्को नगर निवासी एक छात्रा उसी इलाके के एक स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ती थी। तीन विषयों में असफल होने के कारण वह अवसाद में आ गई

कोयम्बत्तूर. परीक्षा में विफलता पर अवसाद में आने से बारहवीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार शहर के बाहरी इलाके सुंदरापुरम सिट्को नगर निवासी एक छात्रा उसी इलाके के एक स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ती थी। तीन विषयों में असफल होने के कारण वह अवसाद में आ गई और उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पोदनूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेल्फोन छीनने वाले तीन लोग गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. पुलिस ने सेल्फोन छीनने के आरोप में मदुक्करई के रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार सिप्को मदुक्करई मार्केट के पास अश्विन ब्रिट्टो (21) सेल्फोन पर बातचीत कर रहा था। उस वक्त तीन अज्ञात व्यक्तियों ने मिलकर अश्विन को धमकी देकर सेल्फोन व पैसे छीन लिए। युवक ने मदुक्करई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर उसी इलाके के रहने वाले हरीकरण, अजितकुमार, विजयन को गिरफ्तार किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned