scriptतीन छात्राओं सहित बीस गिरफ्तार | students arrested for trying to lay siege CEO office | Patrika News

तीन छात्राओं सहित बीस गिरफ्तार

locationकोयंबटूरPublished: Sep 17, 2019 01:47:15 pm

Submitted by:

Dilip

( Tamil Nadu ) प्रदेश में पांचवी व आठवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं की बोर्ड स्तर पर परीक्षा का विरोध शुरु हो गया है। कोयम्बत्तूर में सोमवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन से जुड़े छात्र -छात्राओं ने इसका विरोध किया ।

तीन छात्राओं सहित बीस गिरफ्तार

तीन छात्राओं सहित बीस गिरफ्तार

कोयम्बत्तूर. ( Tamil Nadu ) प्रदेश में पांचवी व आठवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं की बोर्ड स्तर पर परीक्षा का विरोध शुरु हो गया है। कोयम्बत्तूर में सोमवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन से जुड़े छात्र -छात्राओं ने इसका विरोध किया । वे ( Tamil Nadu ) राज्य सरकार के इस निर्णय के खिलाफ नारे लगाते हुए Coimbatore CEO मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्यालय के घेराव के लिएपहुंचे। यहां पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिशकी पर वे नहीं माने । अंतत: तीन छात्राओं सहित 20 विद्यार्थियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष एम गुणशेखर ने किया। उन्होंने ( Tamil Nadu ) सरकार के इस फैसले का विरोध करते हुए कहा कि इससे बच्चों के मन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। खास कर गांव के स्कूलों में इसकी वजह से कई बच्चे पढऩा छोड़ सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार धीर-धीरे गुरुकुल पद्धति को अपनाने की दिशा में बढ़ रही है।गुणशेखर ने कहा कि जब Coimbatore माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों के अधिकांशबच्चे ही परीक्षा की वजह से तनाव में आ जाते हैं, फिर १० साल के बच्चे पर ये बोझ क्यों डाला जा रहा है।उन्होंने तत्काल सरकार से इस फैसले को वापस लेने की मांग की।दूसरी ओर यहां के कला व विज्ञान महाविद्यालय के सामने स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया से जुड़े छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन कर रोष जताया। उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना था कि बोर्ड परीक्षा के तनाव से पांचवी व आठवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं के बाल मन पर विपरीत असर पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो