scriptमूलभूत सुविधाओं की मांग कर छात्रों ने किया प्रदर्शन | Students demonstrated by demanding basic facilities | Patrika News

मूलभूत सुविधाओं की मांग कर छात्रों ने किया प्रदर्शन

locationकोयंबटूरPublished: Feb 25, 2020 02:38:23 pm

Submitted by:

Dilip

शहर के पीलामेडु स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल कॉलेज में मूलभूत सुविधाओं की मांग कर छात्रों ने कलक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। जिसके बाद अपने मांगों को उन्होंने लिखित रूप में कलक्टर के सामने ज्ञापन के रूप में दिया।

bank strike,strike

बैंक तीन दिन बंद रहेंगे, निपटा लें जरूरी काम,strike

कोयम्बत्तूर. शहर के पीलामेडु स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल कॉलेज में मूलभूत सुविधाओं की मांग कर छात्रों ने कलक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। जिसके बाद अपने मांगों को उन्होंने लिखित रूप में कलक्टर के सामने ज्ञापन के रूप में दिया।
जानकारी के अनुसार यह कॉलेज केंद्र सरकार द्वारा चलाया जा रहा है। यहां टेक्सटाइल इंडस्ट्री से जुड़े विषयों को पढ़ाया जाता है। पिछले साल यहां के छात्रों ने मूलभूत सुविधाएं व पर्याप्त शिक्षकों के ना होने की शिकायत लेकर प्रदर्शन किया।
छात्रों के परेशानियों का हल करने के लिए पिछले साल केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी आई थी। उन्होंने छात्रों की शिकायतें सुनने के बाद दावा किया कि इस संस्था को केंद्रीय विश्वविद्यालय के साथ जोडऩे के बाद सारे परेशानियों का हल निकाला जाएगा।
पर ऐसा नही हुआ। यह घटना एक साल पुरानी है, लेकिन ना संस्था की तरफ से और ना ही केंद्रीय सरकार की तरफ से कोई कदम उठाई गई। इस कारण 50 से भी ज्यादा छात्र कलक्टर कार्यालय में प्रदर्शन कर ज्ञापन देने आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो