scriptतीन मिनट में रोपे दस हजार पौधे | students, volunteers plant 10,000 saplings in 3 minutes | Patrika News

तीन मिनट में रोपे दस हजार पौधे

locationकोयंबटूरPublished: Jul 26, 2019 01:20:52 pm

पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे अब्दुल कलाम की स्मृति में गुरुवार को सिरुथली और भरतियार विश्वविद्यालय ने मिल कर तीन मिनट में दस हजार पौधे रोपे।

 plant 10,000 saplings in 3 minutes

तीन मिनट में रोपे दस हजार पौधे

कोयम्बत्तूर. पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे अब्दुल कलाम APJ abdul kalam की स्मृति में गुरुवार को सिरुथली और भरतियार विश्वविद्यालय ने मिल कर तीन मिनट में दस हजार पौधे रोपे। इस अभियान में बड़ी संख्या में स्कूल-कॉलेजों के छात्र-छत्राओं, युवाओं और आम जनता ने उत्साह सहित भाग लिया। आयोजकों ने पहले पांच मिनट में 10 ,000 पौधे लगाने की योजना बनाई थी
लेकिन बड़े स्तर पर छात्रों की भागीदारी और समर्थन के चलते तीन मिनट में ही पौधे रोप दिए गए। इस मौके पर युवाओं ने पर्यावरण संरक्षण का संकल्प भी लिया। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले भरतियार विश्वविद्यालय रजिस्ट्रार डॉ के मुरुगन, सिरूथुली के प्रबंध ट्रस्टी वनिता मोहन ने कहा कि यह हमारे दिवंगत राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि हैं।
पौधारोपण की शुरुआत विश्वविद्यालय परिसर से की गई। Coimbatore कोयम्बत्तूर में गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे अब्दुल कलाम की स्मृति में अभियान स्वरूप पौधारोपण । पांच हजार से अधिक छात्र-छत्राओं, युवाओं ने तीन मिनट में १० हजार पौधे लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो