scriptदिनभर धूप और शाम को फिर बरसे बदरा | sunshine throughout the day and rain again in the evenin | Patrika News

दिनभर धूप और शाम को फिर बरसे बदरा

locationकोयंबटूरPublished: Nov 09, 2019 09:44:08 am

Submitted by:

brajesh tiwari

बारिश होने के कारण सुबह ठंड बढ़ गई। वहीं नीलगिरि और मेट्टूपालयम में भी बारिश हुई है। मेट्टूपायलम में बारिश के दो रूप देखने को मिले। आधे शहर को बारिश ने खूब भिगोया।

sunshine throughout the day and rain again in the evenin

सुब बारिश, दिनभर धूप और शाम को फिर बरसे बदरा

कोयम्बत्तूर. कुछ दिन राहत देने के बाद शुक्रवार सुबह चार बजे से झमाझम बारिश शुरू हो गई जो सुबह सात बजे तक चली। तीन घंटे तक कभी तेज तो कभी धीमी बारिश होती रही। बारिश होने के कारण सुबह ठंड बढ़ गई। वहीं नीलगिरि और मेट्टूपालयम में भी बारिश हुई है। मेट्टूपायलम में बारिश के दो रूप देखने को मिले। आधे शहर को बारिश ने खूब भिगोया जबकि, आधा शहर सूखा रहा। वहीं कोयम्बत्तूर में दिनभर तेज धूप निकलती रही और बादलों का आना-जाना होता रहा, लेकिन दोपहर बाद शहर के चारोंतरफ काले और घने बादल छा गए और साढ़े तीन बजे से फिर तेज बारिश श्ुारू हो गई।

जगह-जगह भरा पानी
बारिश होने से शहर की सड़कों और गड्ढों में पानी भर गया। सड़कों पर पानी भर जाने से कीचड़ मचने लगा। बारिश से समय वाहनों की आवाजाही के कारण गड्ढों में भरा पानी उछलने से पैदल चल रहे लोगों के पकड़े खराब हो गए। गौरतलब है कि मानसून सीजने में शहर की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इन गड्ढों के कारण चालकों को वाहन चलाने में परेशानी होती है। बारिश होने के समय तो यह गड्ढे और खतरनाक बन जाते हैं। पू मार्केट में बारिश के कारण पानी भर गया। पानी सड़क पर आ जाने के कारण लोगों को निकलने में परेशानी हुई।

बारिश ने भिगोया
शाम चार बजे से अचानक शुरू हुई बारिश ने बाजार में बिना इंतजाम के कामकाज के लिए आए लोगों को जमकर भिगोया। सुबह बारिश के बाद दिन में धूप निकलने के कारण अधिकतर लोग पैदल और दोपहिया वाहनों से बारिश से बचने के इंतजाम किए बना ही बाजार के लिए निकले थे, लेकिन अचानक बारिश होने के कारण बाजार आए लोग और सामान दोनों भीग गए।

आधा शहर सूखा
मेट्टूपालयम में शुक्रवार की रात तीन बजे से बारिश शुरू हो गई। बादलों ने आधे शहर को भिगोया और आधा शहर सूखा रहा। शहर के बसस्टैंड, सीटीसी डिपो, सिवनपुरम आदि जगहों में रात के समय गरज-चमक के साथ बारिश हुई, लेकिन शहर का बहारी इलाका बारिश नहीं होने से सूखा रहा। रात होने के कारण अधिकतर लोगों को बारिश होने का पता ही नहीं चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो