scriptकोरोना संक्रमण को गंभीरता से लें, सरकार ने चेताया | Take Corona infection seriously, government warns | Patrika News

कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लें, सरकार ने चेताया

locationकोयंबटूरPublished: May 24, 2020 02:48:04 pm

Submitted by:

Dilip

कोरोरा संक्रमण से राज्य में हालात गंभीर हो इससे पहले ही सरकार ने चेताया है। सरकार ने सामाजिक दूरी, सेनिटाईजेशन व अन्य जरुरी एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। मदुरै शहरी क्षेत्र में संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के निर्देशानुसार निगम प्रशासन ने हाई रिस्क जोन में अतिरिक्त सावधानी बरतने को कहा है।

कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लें, सरकार ने चेताया

कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लें, सरकार ने चेताया

मदुरै. कोरोरा संक्रमण से राज्य में हालात गंभीर हो इससे पहले ही सरकार ने चेताया है। सरकार ने सामाजिक दूरी, सेनिटाईजेशन व अन्य जरुरी एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। मदुरै शहरी क्षेत्र में संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के निर्देशानुसार निगम प्रशासन ने हाई रिस्क जोन में अतिरिक्त सावधानी बरतने को कहा है। इसके तहत सार्वजनिक स्थलों, प्रतिष्ठानों व अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर सेनिटाईजेशन के लिए पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश दिए। सरकारी, निजी कार्यालयों, अस्पतालों, अपार्टमेंट, व्यवसायों और उद्योगों में जाने वाले व्यक्तियों की संख्या के अनुसार पानी और वॉश बेसिन की आवश्यक संख्या में रखनी होगी। ऐसे परिसरों जहां भीड़ रहती है वहां प्रवेश करने पर व बाहर निकलने के बाद हाथ धोने होंगे। निर्देशों की पालना नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। निगम द्वारा जारी निर्देशों अनुसार निजी स्वामित्व वाले कार्यालयों, अपार्टमेंट व सार्वजनिक परिसरों, कार्यालयों में सभी एहतियाती कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो