scriptजलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाए सरकार -डीएमके की बैठक में प्रस्ताव पारित | take steps to provide drinking water, proper roads : DMK | Patrika News
कोयंबटूर

जलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाए सरकार -डीएमके की बैठक में प्रस्ताव पारित

डीएमके ने शनिवार को नगर निगम से लोगों को पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए युद्ध स्तर पर कदम उठाने की मांग की।

कोयंबटूरJul 14, 2019 / 03:05 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

water problem

drinking water problem serious in Katni

कोयम्बत्तूर. डीएमके ने शनिवार को नगर निगम से लोगों को पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए युद्ध स्तर पर कदम उठाने की मांग की। इसके साथ ही पार्टी ने शहर की सड़कों की स्थिति भी सुधारने की मांग की।
पार्टी की शहरी जिला इकाई की विधायक एन कार्तिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में पारित प्रस्ताव में कहा गया कि निगम पिछले आठ साल के दौरान ढांचागत सुविधाओं का विकास करने में विफल रहा जिसके कारण आज लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। बैठक में कार्तिक ने कहा कि ेसिरुवानी, पिल्लूर और अजियार जैसे शहर को पानी उपलब्ध कराने वाले कई स्त्रोत हाल की बारिश के कारण लबालब हो गए हैं, इसके बावजूद निगम पानी आपूर्ति नहीं कर पा रहा है। शहर के कई इलाकों में १५-२० दिन पर पानी की आपूर्ति हो रही है। कार्तिक ने कहा कि शहर में कई जगह पानी के पाइप टूटने की समस्या देखने में आ रही है जिसके कारण अमूल्य पानी की बर्बादी हो रही है। कार्तिक ने एक विदेशी कंपनी को जलापूर्ति का ठेका देने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा।
बैठक में पारित एक अन्य प्रस्ताव में प्रशासन से क्षतिग्रस्त सड़कों की अविलंब मरम्मत कराने की मांग की गई। प्रस्ताव में कहा गया कि टूटी सड़कों के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Home / Coimbatore / जलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाए सरकार -डीएमके की बैठक में प्रस्ताव पारित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो