scriptशराब के नशे में बस संचालन पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज | The case against the driver on the liquor drunk bus operation | Patrika News

शराब के नशे में बस संचालन पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

locationकोयंबटूरPublished: Apr 24, 2019 12:50:22 pm

कोयम्बत्तूर से तिरुचि जा रही एक निजी बस के यात्री उस समय दहशत में आ गएजब शराब के नशे में चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। सजग यात्रियों ने तत्काल बस को रुकवाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

roadways buses

रोडवेज बसों में कोटावासियों की जान संकट में! कैसे, पढि़ए खबर

कोयम्बत्तूर. कोयम्बत्तूर से तिरुचि जा रही एक निजी बस के यात्री उस समय दहशत में आ गएजब शराब के नशे में चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। सजग यात्रियों ने तत्काल बस को रुकवाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।
घटनानुसार सोमवार रात एक निजी बस कोयम्बत्तूर से रवाना हुईथी। ओडिपुदूर के पास बस अचानक फ्लाईओवर पर दुर्घटनाग्रस्त होते -होते बची। चालक के पीछे बैठी एक महिला यात्री को कुछ गड़बड़ लगी। उसने चालक की गतिविधियों पर गौर किया तो लगा कि वह शराब के नशे में हैं। उसने दूसरे यात्रियों को बताया । उन्होंने कंडक्टर को बुला कर बस को रुकवाया और कहा कि चालक नशे में हैं। यदि यह बस को चलाएगा तो हादसा हो सकता है।
कंडक्टर ने चालक की हालत का जायजा लिया। उसने चालक को फटकारा। इतने में यात्रियों ने पास के पुलिस थाने सिंगनाल्लूर में खबर कर दी।
थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई व चालक को अपने साथ ले गई। पुलिस ने परिवहन विभाग को पूरे मामले की जानकारी दी। साथ ही चालक डिंडीगुल निवासी सुब्रमण्यमके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
बाद में दूसरे चालक की व्यवस्था होने पर बस रवाना हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो