सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी ने किया समर्पण

शहर के श्रीनायकनपालयम में पिछले दिनों नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी मणिकंदन ने मंगलवार को महिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

कोयम्बत्तूर. शहर के श्रीनायकनपालयम में पिछले दिनों नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी मणिकंदन ने मंगलवार को महिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में चार आरोपियों को पिछले शनिवार को गिरफ्तार कर चुकी है। घटना 26 नवम्बर की रात नौ बजे श्रीनायकनपालयम में एक गार्डन में हुई थी।
यहां ११वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा प्रेमी के साथ अपना जन्म दिन मना रही थी। पार्टी के दौरान वहां छह युवक आए। उन्होंने छात्रा के प्रेमी को मार पीट कर भगा दिया। वे छात्रा को डरा धमका कर सुनसान जगह पर ले गए और दुष्कर्म किया। उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया। पीडि़ता ने अगले दिन घटना के बारे में अपनी मां को जानकारी दी। परिजनों ने महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शनिवार को एस. नारायणस्वामी, एस कार्तिकेयन, आर प्रकाश व टी. राहुल को गिरफ्तार कर लिया था। अभी एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Rahul sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned