script

चित्रों के माध्यम से दिया प्लास्टिक मुक्त होने का संदेश

locationकोयंबटूरPublished: Oct 16, 2019 04:49:05 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत मंगलवार को तेरापंथ सभा भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रारंभ में नवकार मंत्र से कार्यक्रम का आगाज किया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीलम सेठिया ने पोस्टर और कपड़े की थैली का विमोचन किया।

चित्रों के माध्यम से दिया प्लास्टिक मुक्त होने का संदेश

चित्रों के माध्यम से दिया प्लास्टिक मुक्त होने का संदेश

सेलम. प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत मंगलवार को तेरापंथ सभा भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रारंभ में नवकार मंत्र से कार्यक्रम का आगाज किया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीलम सेठिया ने पोस्टर और कपड़े की थैली का विमोचन किया। मंडल के तहत तेरापंथ भवन शंकर नगर, सिंधी हिंदू स्कूल नारायण नगर, विद्या मंदिर स्कूल मेयनूर ,विद्या मंदिर स्कूल सेवापेट, ज्ञानशाला विद्यार्थी तेरापंथ भवन, सेंट जॉन्स स्कूल फेरलेंस आदि विभिन्न स्थानों पर भाषण प्रतियोगिता एवं चित्र लेखन प्रतियोगिताओंं का आयोजन किया गया। महिला मंडल एवं कन्या मंडल की ओर से नृत्य नाटिका के जरिए प्लास्टिक से होने वाले दुष्प्रभावों के प्रति जागरुक किया। इस अवसर पर प्रतियोगियों और अध्यापकों को कपड़े की थैलियां भेंट की गई। सभी ने प्लास्टिक उपयोग नहीं करने का संकल्प दोहराया।
गांजा बेचने के आरोप में युवक गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके तुडिय़लूर चिन्नवेडम्पट्टी के पास गांजा बेचने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने वाहन जांच करते समय शक के आधार पर युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान मदुरै निवासी रवि के तौर पर की गई जोकि यहां ईंट भट्ठे पर दिहाड़ी मजदूर था। उससे 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेजा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो