जरूरतमंदों को अम्मा रसोई से मिलेगा भोजन

लॉकडाउन के दौरान असहाय, बेघर लोगों के भोजन के लिए नगर निगम ने शहर में विभिन्न स्थानों पर अम्मा रसोई के माध्यम से व्यवस्था की है।

कोयम्बत्तूर. लॉकडाउन के दौरान असहाय, बेघर लोगों के भोजन के लिए नगर निगम ने शहर में विभिन्न स्थानों पर अम्मा रसोई के माध्यम से व्यवस्था की है। कोरोना और लॉकडाउन के बारे में बुधवार को निगम आयुक्त श्रवण कुमार की अध्यक्षता में अधिकारियों की बैठक हुई। इसमें आम लोगों लॉकडाउन के दौरान होने वाली परेशानियों व प्रशासन की ओर से सहायता पर विचार विमर्श किया गया। निगम आयुक्त ने बताया कि सफाई कर्मी पूरी निष्ठा से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। लोगों को अपने घरों में ही रहने के लिए लाउड स्पीकर व पर्चे के जरिए जनता को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शहर के कुनिमुथुर, कोविपुदुर, कुरैची, मनियामकरपालयम, सिंगनल्लूर, सरावनमपट्टी, मसकलिपलायम, पू बाजार, साईंबा कॉलोनी, कोयम्बत्तूर अस्पताल, रामनाथपुरम और थिरुमल गली में अम्मा रसोई काम करेगी। यहां से जरूरत मंदों को भोजन की व्यवस्था की जाएगी।

बाइक सवारों की ली खबर
लॉकडाउन की अवहेलना कर सड़कों पर निकले बाइक सवारों की तिरुपुर पुलिस ने जोरदार खबर ली। वेबजह बाइक दौड़ाते पकड़े गए युवकों से पुलिस ने उठक बैठक कराई। बंगला स्टॉप पर तो बाइक सवारों को पुलिस के लट्ठ भी खाने पड़े। सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों को चेतावनी दी गई कि अब और कठोर रवैया अपनाना पडेगा।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned