पुलिस ने काढ़ा वितरित किया

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए सामाजिक संस्थाओं के साथ पुलिस भी बराबर सहयोग कर रही है। मदुरै पुलिस ने इसमें फिर एक पहल की है।

By: Dilip

Updated: 21 May 2020, 02:08 PM IST

मदुरै. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए सामाजिक संस्थाओं के साथ पुलिस भी बराबर सहयोग कर रही है। मदुरै पुलिस ने इसमें फिर एक पहल की है। शहर पेरईयूर उडुकोटा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाली करायमपट्टी, कुलुलीपट्टी, कुपलनाट्टम, सेदापपट्टी क्षेत्र में जरुरतमंद लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा कपसुरा वितरित किया गया। इस मौके पर लोगों को रोग के प्रति सावधान रहने व बरते जाने वाले एहतियातों के बारे में भी जानकारी दी।

बसों के जरिए प्रवासी रवाना हुए
ऊटी. लॉकडाउन के दौरान ऊटी में फंसे प्रवासी श्रमिकों को ऊटी के आट्र्स कॉलेज के मैदान से जिला कलक्टर से दिव्या इनोसेंट ने छह बसों को रवाना किया। बसों में १८० प्रवासी रवाना किए गए। इनमें १५० बिहार व ३० मध्य प्रदेश जाएंगे। इस मौके पर तहसीलदार रवि, सुरेश कुमार, गीता प्रिया आदि अधिकारी मौजूद रहे।
इससे पूर्व निजी बसों के जरिए १२० लोगों को मंगलवार को रवाना किया जा चुका है। इनमें 45  प्रवासी मेघालय के लिए रवाना हुए थे।

पुलिस ने काढ़ा वितरित किया
Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned