मुख्य मार्ग के तिराहे की सड़क टूटी, कई बार यातायात होता है प्रभावित

शहर की प्रमुख मार्गों को जोडऩे वाला तिराहे के आसपास की सड़कें क्षतिग्रस्त हो जाने से यहां आए दिन वाहनों का जमघट लग जाता है वहीं यहां नाली व फेरोकवर आदि का स्तर उपर होने से सड़क असमतल हो गई है जिससे दुर्घटना की संभावनाएं भी बनी रहती है।

कोयम्बत्तूर. शहर की प्रमुख मार्गों को जोडऩे वाला तिराहे के आसपास की सड़कें क्षतिग्रस्त हो जाने से यहां आए दिन वाहनों का जमघट लग जाता है वहीं यहां नाली व फेरोकवर आदि का स्तर उपर होने से सड़क असमतल हो गई है जिससे दुर्घटना की संभावनाएं भी बनी रहती है। आरएसपुरम स्थित पोस्ट ऑफिस से जाने वाली टीवी स्वामी रोड जो आगे तड़ागम रोड को मिलाती है। यह सड़क कई स्थानों पर क्षतिग्रस्त है। बीच में गढ्ढे होने के कारण दुपहिया वाहन चालकों को वाहन इधर उधर से निकालने पड़ते हैं।
तड़ागम रोड जंक्शन प्वाईंट पर हाल बेहाल
पोस्ट ऑफिस से तड़ागम रोड को मिलाने वाली टीवी स्वामी रोड पर कई कंपनियों के मॉल व शोरूम हैं। यहां कामाक्षी मंदिर व सत्यनारायण मंदिर हैं। कई अन्य कंपनियों के शोरूम व रेस्टोरेंट होने के कारण यहां दुपहिया व चौपहिया वाहनों की आवाजाही अधिक रहती है। साथ ही आसपास घनी आबादी होने के कारण इस मार्ग पर यातायात का दबाव अधिक रहता है।
टीवी स्वामी रोड पोस्ट ऑफिस चौराहे से आरएसपुरम व मेट्टोपालयम रोड को मिलाती है इस कारण यहां सुबह शाम दफ्तरों के कर्मचारियों की भीड़ रहती है। विशेष कर शाम को मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को अपने वाहन दूर तक खड़े करने पड़ते हैं। जिससे मार्ग पर जाम के हालात हो जाते हैं।
क्षेत्रीय निवासी आनंद कुमार ने बताया कि टीवीस्वामी रोड के ठीक सामने पैट्रोल पंप है और यहां से कुछ दूरी पर ही मंदिर हैं। जिससे इस तिराहे पर रोजाना जाम के हालात बन जाते हैं। सड़क पर भी डामरीकरण नहीं होने से दुपहिया वाहन चालक मिट्टी में स्लिप हो जाते हैं। यहां स्पीड ब्रेकर व डामरीकरण कराए जाने की आवश्यकता है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned