scriptहाथी के हमले से चौकीदार की मौत | The watchman dies due to elephant attack | Patrika News

हाथी के हमले से चौकीदार की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Oct 17, 2019 01:54:07 pm

Submitted by:

Rahul sharma

नीलिगिरि के मानंतावड़ी इलाके में मंगलवार सुबह हाथी के हमले से 45 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार केरल के वयनाडु निवासी मणी मानंतावडी इलाके स्थित चाय बगान में चौकीदार के तौर पर कार्यरत था।

Elephant havoc

हाथी का कहर

कोयम्बत्तूर. नीलिगिरि के मानंतावड़ी इलाके में मंगलवार सुबह हाथी के हमले से 45 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार केरल के वयनाडु निवासी मणी मानंतावडी इलाके स्थित चाय बगान में चौकीदार के तौर पर कार्यरत था। मंगलवार सुबह 6 बजे के आस-पास काम के बाद वह अपने कमरे की ओर लौट रहा था। रास्ते में एक जंगली हाथी के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके चिल्लाने की आवा•ा सुन आस-पड़ोस में रहने वाले हाथी को भगाकर पीडि़त को ऊटी सरकारी अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।
शराब के नशे में गई जान
कोयम्बत्तूर. शहर के करुम्बुकडई इलाके में पैर फिसलकर बाथरूम में गिरने से एक 55 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हुस्सैन मुहम्मद फल बेचने का काम करता था। हुस्सैन शराब पीने के आदी था। मंगलवार शाम को बाथरूम जाते समय पैर फिसलकर नीचे गिरने से उसके सिर पर गहरी चोट आई। पड़ोसियों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ति कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो