scriptऊटी में बारिश से बदला मौसम का मिजाज | The weather patterns changed due to rain in Ooty | Patrika News

ऊटी में बारिश से बदला मौसम का मिजाज

locationकोयंबटूरPublished: May 28, 2020 12:55:58 pm

Submitted by:

Dilip

पिछले कुछ दिनों से पड़ रही गर्मी व उमस से लोगों के हाल बेहाल थे। पर्वतीय स्थल ऊटी में बुधवार को बारिश के बाद यहां मौसम का मिजाज बदल गया। दोपहर बाद शुरू हुई तेज बारिश के बाद यहां ठंडक का ऐहसास हुआ।

ऊटी में बारिश से बदला मौसम का मिजाज

ऊटी में बारिश से बदला मौसम का मिजाज

ऊटी.पिछले कुछ दिनों से पड़ रही गर्मी व उमस से लोगों के हाल बेहाल थे। पर्वतीय स्थल ऊटी में बुधवार को बारिश के बाद यहां मौसम का मिजाज बदल गया। दोपहर बाद शुरू हुई तेज बारिश के बाद यहां ठंडक का ऐहसास हुआ। कई प्रमुख मार्गों पर पानी भर जाने से लोगों को आने जाने मेंं परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार ऊटी में पिछले कुछ दिनों से तेज गर्मी से लोग परेशान थे। उमस के कारण लोगों को धूप में निकलना दुश्वार हो गया था। बुधवार को सूरज व बादलों के बीच लुकाछिपी का दौर रहा। शाम होते होते बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। पहले कुछ समय हल्की बारिश हुई बाद में कुछ देर तेज बारिश हुई जिससे शहर के कई बाजारों में पानी भर गया। अपर रोड, मिडिल रोड व लोअर रोड पर सड़कों पर गड्ढों में पानी भर गया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग छाता लेकर बाजार में निकले।
शाम को मिली राहत

बुधवार शाम छह बजे बाद अचानक काली घटाएं छा गईं। वाहन चालकों को लाईटें जलानी पड़ गई। तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी हुई। हालाकि बूंदाबांदी का दौर कुछ मिनट ही रहा। तापमान में गिरावट आने से लोगों को गर्मी से राहत मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो