scriptमदद के बहाने अस्पताल से बच्चे को ले भागी महिला | The woman ran away from the hospital on the pretext of help | Patrika News

मदद के बहाने अस्पताल से बच्चे को ले भागी महिला

locationकोयंबटूरPublished: Jun 14, 2020 11:58:39 am

Submitted by:

brajesh tiwari

शहर के सरकारी अस्पताल से एक महिला आठ माह के बच्चे का अपहरण कर ले भागी। पुलिस ने महिला और बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। शुक्रवार को दिन दहाड़े हुए इस घटनाकम के बारे में पता लगने पर लोग सकते में आ गए हैं।

मदद के बहाने अस्पताल से बच्चे को ले भागी महिला

मदद के बहाने अस्पताल से बच्चे को ले भागी महिला

कोयम्बत्तूर. शहर के सरकारी अस्पताल से एक महिला आठ माह के बच्चे का अपहरण कर ले भागी। पुलिस ने महिला और बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। शुक्रवार को दिनदहाड़े हुए इस घटनाकम के बारे में पता लगने पर लोग सकते में आ गए हैं। सूत्रों ने बताया कि कड़लूर निवासी सेल्वम और सेल्वारानी अपने जुड़वा बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र के लिए सरकारी अस्पताल आए थे। आठ माह पहले इसी अस्पताल में बच्चों का जन्म हुआ था।
सेल्वम के अनुसार जब वे जन्म प्रमाण पत्र के लिए अस्पताल परिसर में पहुंचे तो वहां करीब 25 साल की एक महिला मिली। उसने मदद करने की पेशकश की और सेल्वारानी के बच्चों में से एक को यह कहते हुए ले लिया कि वह बच्चे का वजन करवा कर ला रही है। सेल्वारानी और सेल्वम लंबे समय तक महिला के लौटने का इंतजार करते रहे। बाद में उन्हें अंदेशा हुआ तो वे अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी दी। यह खबर रेस कोर्स थाने दी गई। वहां से तत्काल पुलिस इंस्पेक्टर शक्तिवेल और सब इंस्पेक्टर रजनीकांत घटनास्थल पर पहुंचे। अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बच्चे और महिला की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो