scriptदो मकानों में चोरी | Theft in two houses | Patrika News

दो मकानों में चोरी

locationकोयंबटूरPublished: Sep 16, 2019 01:28:49 pm

Submitted by:

Dilip

तिरुपुर में शनिवार रात एक मकान से सोने के गहने , नकदी व कीमती सामान चोरी हो गया। चोर इसके अलावा भी दो और मकानों में चोरी के लिए घुसा था।सूत्रों ने बताया कि तिरुपुर के पोयमपालयम इलाके में एक चोर ने तीन मकानों को निशाना बनाया।

Theft : सैनिक के बंद घर से स्वर्णाभूषण व नकदी चोरी

Theft : सैनिक के बंद घर से स्वर्णाभूषण व नकदी चोरी

कोयम्बत्तूर. Tiripur तिरुपुर में शनिवार रात एक मकान से सोने के गहने , नकदी व कीमती सामान चोरी हो गया। चोर इसके अलावा भी दो और मकानों में चोरी के लिए घुसा था।सूत्रों ने बताया कि तिरुपुर के पोयमपालयम इलाके में एक चोर ने तीन मकानों को निशाना बनाया।
वह इतना शातिर था कि चोरी के लिए जिस मकान में घुसा उसके आसपास के मकानों के दरवाजों की बाहर से कुंड़ी लगा दी।
चोर सबसे पहले वडिवेल के मकान में घुसा। यहां से पांच सरवन सोने के गहने और 10,000 रुपए चुरा लिए। हांलाकि वारदात के समय वडिवेल ,इसकी पत्नी व बच्चे मकान में ही सो रहे थे, पर उन्हें भनक तक नहीं लगी। इसके बाद दूसरे घर में उसे कोई कीमती सामान नहीं मिला तो वहां रखा एलसीडी टीवी उठा लिया। पर बाद में टीवी को रास्ते में फेंक गया। वारदात का पता सुबह लगा, जब कई मकानों के दरवाजे कुण्डी बाहर से लगी होने के कारण नही ंखुले।
एक मकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की लाइट बंद करते हुए नजर आया है।पुलिस ने मौका मुआयना किया और फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो