scriptअदालती आदेश से तमिलनाडु रोडवेज की तीन बसें जब्त | Three buses of Tamil Nadu Roadways seized by court order | Patrika News

अदालती आदेश से तमिलनाडु रोडवेज की तीन बसें जब्त

locationकोयंबटूरPublished: Dec 08, 2019 01:43:41 pm

Submitted by:

Dilip

दुर्घटना मुआवजे के एक मामले में विलंब करने पर अदालत ने तमिलनाडू परिवहन विभाग को मुआवजा वसूली के लिए बसें कुर्क करने के आदेश दिए।

High court appeals against life sentence for rape and murder

High court appeals against life sentence for rape and murder

कोयम्बत्तूर. दुर्घटना मुआवजे के एक मामले में विलंब करने पर अदालत ने तमिलनाडू परिवहन विभाग को मुआवजा वसूली के लिए बसें कुर्क करने के आदेश दिए। अदालत के आदेश पर रोडवेज की तीन बसें कुर्क कर ली गई हैं। मामला चार साल पहले का है। सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई थी। उसके पति ने मुआवजा मांगने के लिए अदालत में क्लेम पेश किया। अपर जिला न्यायाधीश की अदालत ने क्लेम मंजूर करते हुए वर्ष २०१८ में मृतका के पति को 74.80 लाख रुपए मय ब्याज सहित याचिकाकर्ता को देने के आदेश दिए थे। गत करीब दो वर्षों से वह क्लेम राशि रोडवेज की ओर से नहीं दिए जाने पर याचिकाकर्ता ने अदालत से पुन: गुहार की। अदालत के आदेश के बाद कोर्ट नाजिर ने बसें जब्त करने की कार्रवाई की।
सुुंदरकांड का पाठ आज
तिरुपुर. मां दुर्गा भक्त मंडल की ओर से सुंदरकांड का पाठ अरुल ज्योति नगर, एनआरकेपुरम में रविवार को शाम साढ़े चार बजे से शुरू होगा। सेलम. सुंदरकांड भक्त मंडल के तत्वावधान में सेलम स्टील प्लांट रोड, जालाराम मंदिर में संगीतमय सुंदर कांड का पाठ रविवार शाम साढ़े चार बजे से शुरू होगा।
गिरफ्तार किए गए 25 आरोपियों की जमानत मंजूर
कोयम्बत्तूर. नाडूर गांव में दीवार गिरने से हुए हादसे को लेकर भूमि मालिक की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन करने के दौरान गिरफ्तार २५ लोगों को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया। आरोपियों पर प्रदर्शन के दौरान अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर शांति भंग करने का आरोप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो