हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

अीिवनाशी में सोमवार को दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गईव दो घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सुलूर से आ रही एक कार अनियंत्रित हो कर सड़क से नीचे उतर मैदान में दीवार से टकरा गई हादसे में कार चला रहे भारत और लोगू की मौके पर ही मौत हो गई। साथ में कार मेंभारत के पिता मोहन थे।

By: Dilip

Updated: 03 Dec 2019, 06:13 PM IST

कोयम्बत्तूर. अीिवनाशी में सोमवार को दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गईव दो घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सुलूर से आ रही एक कार अनियंत्रित हो कर सड़क से नीचे उतर मैदान में दीवार से टकरा गई हादसे में कार चला रहे भारत और लोगू की मौके पर ही मौत हो गई। साथ में कार मेंभारत के पिता मोहन थे।
गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका दम टूट गया। कार की चपेट में आने से घायल दो लोगों का उपचार किया जा रहा है।
कार नहर में गिरी
पोल्लाची के पास एक कार स्लिप हो कर पास ही नहर में जा गिरी।कार को कोडुमडी निवासी सुब्रहमण्यम चला रहा था।नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि सुब्रहमण्यम का केरल के मुवाथुपल्जा में कारोबार है। वह गांव से अपनी पत्नी और बच्चों को लेने जा रहा था पर बरसात की वजह से सड़क पर फिसलन थी। कार स्लिप हो गई और सड़क किनारे नहर में जा गिरी। जब तक पुलिस और बचाव कर्मी सहायता के लिए पहुंचे। उसकी मौत हो चुकी थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned