सड़क हादसे में कार सवार तीन की मौत, एक घायल घायल

सड़क हादसे में कार सवार तीन की मौत, एक घायल घायल

Kumar Jeevendra | Publish: Jul, 26 2019 12:17:08 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

तिरुपुर जिले के धारापुरम में गुरुवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई व गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कि सभी हताहत कार में सवार थे।

कोयम्बत्तूर .तिरुपुर जिले के धारापुरम में गुरुवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई व गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कि सभी हताहत कार में सवार थे। सामने से आ रही ( Tamil Nadu ) तमिलनाडु रोडवेज की बस से हुई आमने -सामने की टक्कर में मौके पर ही श्रीवालन, शिवेसन और सुरेश की मौत हो गई। इनका चौथा साथी पंड़ी कार चला रहा था। वह गंभीर रुप से ङायल हुआ है।
हादसे को देख सड़क पर जा रहे अन्य वाहनों के चालक रुके और चारों को कार से बाहर निकाला, लेकिन इनमें से तीन की सांसें थम चुकी थी। पंड़ी को तत्काल धारापुरम के सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी हालत गंभीर है।बताया गया कि चारों नीलकोट्टई से तिरुपुर आ रहे थे।
ये डिंडीगुल जिले के बटलागुंडु में एक निजी इलेक्ट्रिकल फर्म में काम कर रहते थे। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ट्रेन से युवक कटा
सिंगनल्लूर के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार रामनाथपुरम जिले का निवासी उदय कुमार (२९) गोलगप्पा बेचने का काम करता था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, विशुपुरम इलाके की में एक 17 वर्षीय लड़की ने पारिवारिक समस्याओं से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक लड़की के माता-पिता कुछ साल पहले अलग हो गए थे। उसके बाद से लड़की छात्रावास मेंं रहकर पढ़ाई करती थी। लड़की की पढ़ाई और छात्रवास में रहने का खर्च पूरा करने के लिए उसकी मां दूसरे लोगों के घरों में काम करती थी। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की।
कॉलेज के पीछे रेलवे ट्रैक पर वह लेट गई लेकिन ट्रेन के करीब आने पर उसने अपनी जान बचाने की कोशिश लेकिन ट्रेन की चपेट में आने के कारण गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल भेजा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned