तीन और आरोपी गिरफ्तार

honor killing - police investigation - total 4 arrested - sharp weapon use in crime - inter cast marriage issue

मेट्टूपालयम ओनर किलिंग मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

By: Dilip

Published: 01 Jul 2019, 03:57 PM IST

कोयम्बत्तूर. मेट्टूपालयम ओनर किलिंग मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। three arrested इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। जानलेवा हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर रुप से घायल victim injured dies लड़की की मौत चार दिन शनिवार तड़के हुई थी।
( tamil nadu ) पुलिस ने घायल लड़की की मौत के एक दिन बाद बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की है। लड़की के परिवार ने बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया था। बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Coimbatore पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब मेट्टूपालयम Mettupalayam के ही कंदवेल, अयप्पन और चिन्नाराज को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी विनोद कुमार ने प्रेमी युगल पर धारदार हथियार sharp weapon से हमला करने के एक दिन बाद ही 26 जून को आत्मसमर्पण कर दिया था। गौरतलब है कि मंगलवार को विनोद ने अपने छोटे भाई कनकराज (22) और उसकी नाबालिग प्रेमिका minor girl पर हमला कर दिया था। परिवार के विरोध के बावजूद कनकराज दूसरी जाति की लड़की से शादी करने वाला था। कनकराज और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे।

Show More
Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned