मुफ्त शराब देने से इनकार पर युवक ने खुद को किया लहूलुहान

मुफ्त शराब देने से इनकार पर युवक ने खुद को किया लहूलुहान
Eight injured in different road accidents

Rahul sharma | Updated: 11 Sep 2019, 04:51:47 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

तिरुपुर जिले के पल्लाडम कस्बे में मंगलवार को एक शख्स ने मुफ्त शराब की मांग करते हुए खुद को खाली बोतल से लहूलुहान कर लिया। लोगों ने उसे काबू कर पुलिस को सौंप दिया।

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर जिले के पल्लाडम कस्बे में मंगलवार को एक शख्स ने मुफ्त शराब की मांग करते हुए खुद को खाली बोतल से लहूलुहान कर लिया। लोगों ने उसे काबू कर पुलिस को सौंप दिया।
सूत्रों ने बताया कि चेट्टीपालयम निवासी मूर्ति (४०) शराब का आदी है। मंगलवार को वह इसी इलाके में स्थित शराब की सरकारी दुकान पर पहुंचा। उसने शराब की मांग करते हुए बताया कि पूरे पैसे नहीं है लेकिन शराब उसे चाहिए। सेल्समैन ने शराब देने से इनकार कर दिया। इस पर वह बिफर उठा, पहले तो सेल्समैन को खरी खोटी सुनाई और बाद में आत्महत्या की धमकी देते हुए फिर शराब की मांग की। सेल्समैन ने फिर से इनकार कर दिया। क्रोधित मूर्ति ने पास ही पड़ी शराब की खाली बोतल उठाई , उसे तोड़ा और फिर अपने हाथ पर बोतल से वार करना शुरु कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल उसे पकड़ कर काबू किया।
सेल्समैन ने पुलिस थाने में फोन कर वाकए की जानकारी दी।खुद पर ही बोतल के वार से उसके हाथों से खून बहने लगा था। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। मूर्ति को समझाया, मरहम पट्टी कराई।मूर्ति का कहना था कि शराब के लिए वह अपनी सारी सम्पति बेच चुका है। आज पैसे कम पड़ गए तो सेल्समैन ने शराब देने से इनकार कर दिया।पुलिसकर्मियों ने उसकी मरहम पट्टी कराई । आगे से ऐसा नहीं करने की चेतावनी दे कर छोड़ दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned