तुलछाराम महाराज १२ को सेलम आएंगे

तुलछाराम महाराज १२ को सेलम आएंगे
तुलछाराम महाराज १२ को सेलम आएंगे

Dilip Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 12:57:48 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

ब्रह्मधाम तीर्थ गादीपति तुलछाराम महाराज 12 अक्टूम्बर को सेलम आएंगे। उनके आगमन को लेकर राजपुरोहित समाज की ओर से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सेलम. ब्रह्मधाम तीर्थ गादीपति तुलछाराम महाराज 12 अक्टूम्बर को सेलम आएंगे। उनके आगमन को लेकर राजपुरोहित समाज की ओर से तैयारियां शुरू कर दी हैं।
जसराज राजपुरोहित रायथल ने बताया की राजपुरोहित समाज के आराध्य गुरुदेव भगवान खेताराम महाराज के शिष्य ब्रह्म सावित्री सिद्ध पीठाधीश्वर तुलछाराम महाराज का स्वागत किया जाएगा। तुलछाराम महाराज ब्रह्मधाम तीर्थ पर 39 वां चतुर्मास पूर्ण कर सलेम आगमन पर १२ अक्टूबर को शाम चार बजे अगवानी की जाएगी।
फैयर सर्विस से विष्णुभवन तक डीजे वह ढोल नगाड़ों व पुष्प वर्षा करते विष्णु भवन पहुंचेगे वही रात्रि में ९ बजे विष्णु भवन(सेवापेट) में भजन संध्या का आयोजन होगा।

सीसीटीवी कैमरे लगाए
मदुरै. मदुरै शहर में अपराध रोकने, संदिग्धों की पहचान करने के साथ ही यातायात व अन्य गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कंट्रोल रूम का उद्घाटन पुलिस सहायक आयुक्तरामलिंगम ने किया। इस कक्ष से तिरुवल्लुवर स्ट्रीट पर लगाए गए 16 सीसीटीवी निगरानी कैमरों की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी।

तुलछाराम महाराज १२ को सेलम आएंगे
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned