ऑटो व लॉरी के भिड़ंत में दो लोगों की मौत

केरल के चात्तनूर इलाके में ऑटो व लॉरी की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कडवूर इलाके के रहने वाली दो महिलाएं, तंगम्मा व विमला एक ऑटो में चात्तनूर की ओर जा रही थी।

कोल्लम. केरल के चात्तनूर इलाके में ऑटो व लॉरी की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कडवूर इलाके के रहने वाली दो महिलाएं, तंगम्मा व विमला एक ऑटो में चात्तनूर की ओर जा रही थी। चात्तनूर हाइवे के पास सामने से आ रही डिब्बर लॉरी ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस दौरान ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो में बैठी महिलओं को गंभीर हालत में स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान तंगम्मा की मौत हो गई, दूसरी महिला की इलाज चल रही है। ऑटोचालक की पहचान बैजू 45 के रूप में हुई।

युवक ने की आत्महत्या
कोयम्बत्तूर. प्रेमिका से विवाह कराने से माता पिता के इनकार करने पर युवक ने फंदा लगा कर आत्महत्या ली। जानकारी के अनुसार शहर के वडवल्ली इलाके में रहने वाला जॉन क्रिस्टोफर 29 बेंगलूरू के आईटी में कार्यरत था। पिछले दिनों दूसरे म•ाहब की एक लड़की से जॉन क्रिस्टोफर का प्रेम प्रसंग था। जॉन क्रिस्टोफर ने इसके बारे में अपने माता पिता को बताकर उसी लड़की से शादी कराने की विनती की। दूसरे जाति की होने के कारण उसके माता-पिता ने शादी कराने से इंकार किया। इस बात से जॉन क्रिस्टोफर काफी परेशान हो गया। आवसाद में आकर उसने गले में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। वडवल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned