दो शातिर चोर गिरफ्तार, 25 लाख का माल बरामद

पुलिस की नाक में दम करने वाले दो शातिर चोर आखिर पकड़े गए। दोनों ने पिछले एक साल में 14 जगह वारदात करना माना है। इनके कब्जे से चोरी का २५ लाख का माल बरामद किया जा चुका है।

कोयम्बत्तूर. पुलिस की नाक में दम करने वाले दो शातिर चोर आखिर पकड़े गए। दोनों ने पिछले एक साल में १४ जगह वारदात करना माना है। इनके कब्जे से चोरी का २५ लाख का माल बरामद किया जा चुका है।चोरों की शिनाख्त चेन्नई के किशोर व तंजोर निवासी शिवप्रकाशम के रूप में हुई है। दोनों ने पोल्लाची व इसके आसपास के इलाकों में वारदातें को अंजाम दिया था। जिले में लगातार हो रही चोरियों की घटनाओं पर पुलिस महानिरीक्षक ने कार्रवाई के निर्देश दिए।जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई और पुराने चोरों का रिकार्ड खंगाला गया। पहले पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की गई पर नतीजा नहीं निकला।

पुलिस ने नाके लगा कर संदिग्धों को पकड़ा, यह तरकीब काम कर गई।

बुधवार को पोलाची-पल्लदम रोड पर कट्टमपट्टी में वाहनों की जांच के दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोका गया। पुलिस को इनके हाव भाव पर शक हुआ। ये हड़बड़ाने लगे तो दोनों को थाने लाकर पूछताछ की तो वे टूट गए। जब उन्होंने बताया कि वे एक -दो नहीं १४ वारदातों को अंजाम दे चुके हैं तो पुलिस अधिकारी भी चौंक गए।उनके ठिकाने से पुलिस ने ७० हजार नकद, एक कार , दो बाइक, सोने के गहने सहित करीब २५ लाख का माल बरामद किया। अभी इनसे और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned