scriptदुपहिया वाहन चालकों को परेशानी | two-wheelers riders in trouble | Patrika News

दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी

locationकोयंबटूरPublished: Feb 17, 2020 12:07:18 pm

Submitted by:

Dilip

केबल व पानी की लाइन के लिए खोदी गई सड़क को ठीक ढंग से मरम्मत नहीं किए जाने के कारण सड़क कई जगह से असमतल है. जिससे यहां राहगीरों व दुपहिया वाहन चालकों को भी परेशानी होती है। बारिश के समय सड़क के दोनों ओर कीचड़ व पानी भर जाने के कारण सड़क के बीच चल रहे लोगों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी

दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी

कोयम्बत्तूर. शहर की बड़ी व पॉश कॉलोनियों में से एक आरएसपुरम की कई सड़कों के हाल बेहाल हैं। कुछ समय पूर्व केबल व पानी की लाइन के लिए खोदी गई सड़क को ठीक ढंग से मरम्मत नहीं किए जाने के कारण सड़क कई जगह से असमतल है।
जिससे यहां राहगीरों व दुपहिया वाहन चालकों को भी परेशानी होती है। बारिश के समय सड़क के दोनों ओर कीचड़ व पानी भर जाने के कारण सड़क के बीच चल रहे लोगों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। अंकित दीक्षित का कहना है कि अन्य कनेक्टिंग सड़कों जैसे लोकमान्य स्ट्रीट व चिंतामणी पैट्रौल पंप के सहारे जो हाल ही में डामरीकरण हुआ है इसी प्रकार यहां भी पूरे मार्ग पर डामरीकरण की आवश्यकता है। पोस्ट ऑफिस व टीवी स्वामी रोड को जोडऩे वाले इस मार्ग से तड़ागम रोड, डीबी रोड, मेट्टूपालयम रोड से आने जाने वाले लोग अधिकांशत: प्रयोग में लाते हैं जिससे यहां देर रात तक यातायात का भारी दबाव रहता है। जंक्शन प्वाइंट से पोस्ट ऑफिस सर्किल व क्रॉस कट तक इस मार्ग पर पुन: डामरीकरण की दरकार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो