वैन पलटी, दो छात्र घायल

वैन पलटी, दो छात्र घायल
school van accident today in jabalpur

Dilip Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 02:31:18 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

ऊटी-कुन्नूर Ooty -kunnur मार्ग पर सोमवार को एक Turist van टूरिस्ट वैन पलट गई। गनीमत रही कि उसमें सवार सभी 22 छात्रों को कोई गंभीर चोट नहीं आई। दो छात्र मामूली रूप से घायल हुए।

कोयम्बत्तूर. ऊटी-कुन्नूर Ooty -kunnur मार्ग पर सोमवार को एक Turist van टूरिस्ट वैन पलट गई। गनीमत रही कि उसमें सवार सभी 22 छात्रों को कोई गंभीर चोट injury नहीं आई। दो छात्र मामूली रूप से घायल हुए। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये सभी छात्र शिवकाशी से ऊटी घूमने आए थे। यहां दो दिन सैर -सपाटे के बाद ये लौट रहे थे। इसी दौरान कुन्नूर मार्ग पर ब्रेक फेल होने से वैन पलट गई। रोड से जा रहे लोग सहायता के लिए आए और छात्रों को वैन van से बाहर निकाला। दो मामूली घायल हुए। उनका First Aid प्राथमिक उपचार किया गया। बाद में वे दूसरे वाहन से shivkashi शिवकाशी रवाना हो गए। सड़क के बीच वैन पलट जाने से करीब दो घंंटे तक यातायात जाम रहा। Coimbatore पुलिस ने क्रेन मंगा कर वैन को हटवाया। उसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned